Logo
election banner
Farmer Denied Entry in Bengaluru Metro: बेंगलुरु में गंद कपड़ों की वजह से एक किसान को बेंगलुरु मेट्रो में एंट्री नहीं मिली। इस पूरे वाकया का वहां खड़े एक सहयात्री ने वीडियो बना लिया। साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पूछा कि क्या बेंगलुरु मेट्रो में सफर करने के लिए कोई ड्रेस कोड है, जिसका पालन होना चाहिए।

Farmer Denied Entry in Bengaluru Metro: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक किसान को उसके गंदे कपड़ों की वजह से बेंगलुरु मेट्रो में एंट्री नहीं दी गई। बेगलुरु मेट्रो(Namma Metro) की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने जब किसान के मैले कपड़े देखा तो उसे रोक दिया गया। किसान से कहा गया कि उसके कपड़े मेट्रो में सफर करने के लिए अनुपयुक्त हैं।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो
किसान को नम्मा मेट्रो में एंट्री नहीं देने के इस पूरे वाकये का पास ही खड़े एक सहयात्री ने वीडियो बना लिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। साथ ही लिखा कि क्या बेंगलुरु मेट्रो में सफर करने के लिए कोई ड्रेस कोड है, जिसका पालन होना चाहिए। सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट कर शेयर करने लगे। हंगामा बढ़ने पर बेंगलूरु मेट्रो की सुरक्षा में तैनात सिक्योरिटी सुपरवाइजर को नौकरी से निकाल दिया गया है। 

मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर जाने से रोका
बताया जा रहा है कि किसान ने सफेद रंग की कमीज पहन रखी थी। साथ ही सर पर कपड़ों का एक बड़ा गट्ठर ले रखा था। उसके पास मेट्रो से सफर करने के लिए टिकट भी था। जब वह राजाजीनगर मेट्रो स्टेशन के चेकपॉइंट के पास पहुंचा, तो वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे प्लेटफॉर्म पर जाने से रोक दिया गया। सोशल मीडिया पर पोस्ट हुए वीडियो में यह किसान हिंदी में बात करता हुआ नजर आ रहा है।

jindal steel Ad
5379487