Logo
election banner
PM Modi Telangana Rally: पीएम मोदी ने मंगलवार को तेलंगाना के मेडक जिले में रैली को संबोधित किया। मंच से प्रधानमंत्री ने कहा जब तक मोदी जिंदा है मैं दलितों, आदिवासियों,ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को धर्म के आधार पर नहीं देना दूंगा।

PM Modi Telangana Rally: पीएम मोदी ने मंगलवार को तेलंगाना के मेडक जिले में रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि ये संविधान के नाम पर देश को मूर्ख बनाने निकले हुए हैं। आपको पता होगा कि देश का पहला संविधान संशोधन उनके(राहुल गांधी के) दादी के पिताजी और देश के पहले प्रधानमंत्री ने फ्री स्पीच पर ताले लगाने वाला संशोधन किया था। आखिर में उन्होंने प्रेस पर प्रतिबंध लगाने वाला संसोधन लाने की भी कोशिश की थी। संविधान के प्रति यही इनकी भावना है। इनका संविधान से कोई लेना देना नहीं है। 

कांग्रेस वोट बैंक के लिए संविधान को बदनाम करने निकली है
पीएम मोदी ने कहा कि शाही परिवार को सत्ता खुद के पास रहे तो सब कुछ अच्छा। अगर देश की सत्ता उनके हाथ से चली जाई तो सब लोग निकम्मा है। ये वो लोग हैं जो पार्लियामेंट चलने नहीं देना चाहते। ये वो लोग हैं जो चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हैं। ये लोग ईवीएम पर सवाल उठाते हैं। अब ये लोग अपने वोट बैंक के लिए संविधान को बदनाम करने निकले हैं। लेकिन, कांग्रेस वाले सुन लें,उनके चट्टे-बट्टे सुन लें, उनकी पूरी जमात सुन लें। जब तक मोदी जिंदा है मैं दलितों, आदिवासियों,ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को धर्म के आधार पर नहीं देना दूंगा।

तेलंगाना कांग्रेस ने लोगों को डबल आर टैक्स दिया है
पीएम मोदी ने कहा कि तेलगू फिल्म इंडस्ट्री ने भारत को ट्रिपल आर (RRR) जैसी सुपरहिट फिल्म दी, लेकिन आज तेलंगाना कांग्रेस ने राज्य के लोगों को डबल आर टैक्स दे दिया है। RRR फिल्म ने पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया। लेकिन, ये डबल आर टैक्स, भारत के लिए शर्मिंदगी बढ़ा रहा है। इस टैक्स की तेलंगाना में हर तरफ चर्चा है।

तेलंगाना से पिछले दरवाजे से दिल्ली पहुंचता है डबल आर टैक्स
पीएम मोदी ने कहा कि चर्चा है कि तेलंगाना के जो भी उद्योगपति और ठेकेदार हैं उन्हें  कुछ पर्सेंट टैक्स पिछले दरवाजे से देना पड़ रहा है। आरोप है कि तेलंगाना में टोटल जितनी वसूली होती है, उसमें से एक खास हिस्सा, डबल आर टैक्स के तौर पर काला धन दिल्ली जाता है। मुझे पता है कि आप सभी लोग डबल आर टैक्स बहुत त्रस्त हैं। मुझे ज्यादा विस्तार में जाने की जरूरत नहीं है। आप सभी लोग समझ गए होंगे कि यह डबल आर कौन हैं।

कांग्रेस सत्ता में लौटी तो फिर से लाएगी विरासत टैक्स
पीएम मोदी ने एक बार फिर से कांग्रेस पर विरासत टैक्स (inheritance tax) को लेकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो विरासत टैक्स लाएगी। कांग्रेस माता पिता से मिली संपत्ति पर 55 प्रतिशत टैक्स वसूल करने की योजना बना रही है। पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस कहीं भी हो उसकी पॉलिटिक्स के पंजे जैसे पांच निशान होते हैं। पहला झूठे नारे और झूठे वादे, दूसरा वोट बैंक की राजनीति, तीसरा माफियाओं और अपराधियों को बढ़ावा, चौथा परिवारवाद और पांचवा भ्रष्टाचार। इन पांच निशानों से मिलकर कांग्रेस का पंजा बनता है। अब तेलंगाना में भी लोग कांग्रेस के इस पंजे को महसूस कर रहे हैं।

कांग्रेस और बीआरएस एक ही करप्शन रैकेट के मेंबर
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और बीआएस अलग नहीं, बल्कि दोनाें एक ही करप्शन रैकेट के मेंबर हैं। कांग्रेस और बीआरएस का रैकेट कहां तक फैला हुआ है, यह दिल्ली के लीकर स्कैम से पता चलता है। दिल्ली में जिस पार्टी ने लीकर स्कैम किया, उसमें बीआरएस के लोग शामिल निकले। उसी पार्टी के साथ दिल्ली में कांग्रेस का गठबंधन है। इसलिए जब इस कैंप पर कार्रवाई हुई तो करप्शन रैकेट के यह सारे मेंबर एक दूसरे के समर्थन में आ गए। 

5379487