Logo
election banner
Amit Shah Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के कटिहार में रैली को संबाेधित किया। मंच से अमित शाह ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस की तीखी आलोचना की।

Amit Shah Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के कटिहार में रैली को संबाेधित किया। मंच से अमित शाह ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस की तीखी आलोचना की। गृह मंत्री ने कहा कि लालू-राबड़ी सरकार ने बिहार को 'जंगल राज' में बदल दिया। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के जीवन को बदलने के लिए काम किया।  पीएम मोदी ने परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण को खत्म करने और प्रत्येक नागरिक के जीवन में उत्थान लाने के लिए काम किया। 

लालटेन और पंजे  के साथ जाएंगे तो दंगे मिलेंगे
अमित शाह ने कहा कि कटिहार वालों अगर लालू जी की लालटेन और पंजे के निशान के साथ जाएंगे तो दंगे मिलेंगे, अत्याचार मिलेगा, अन्याय मिलेगा, गरीबी और भूखमरी मिलेगी। एनडीए के साथ आएंगे, कमल के निशान और तीर के निशान के साथ आएंगे तो पीएम मोदी और नीतीश कुमार की डबल इंजन वाली सरकार हमारे बिहार को आगे बढ़ाएगी, खुशहाली लाएगी। 

कांग्रेस पार्टी ने पिछड़े वर्ग का विरोध किया
अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों के जीवन में बड़ा बदलाव लाया है। आज लालू यादव और कांग्रेस पार्टी साथ मिलकर बीजेपी और जेडीयू के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। आप सब लालू-राबड़ी सरकार को याद कीजिए, बिहार उस समय जंगलराज में बदल दिया गया था। आज वह कांग्रेस पार्टी के साथ बैठे हैं। मैं लालू यादव से कहना चाहता हूं कि यह वही कांग्रेस पार्टी है जिसमें पिछड़े वर्ग का विरोध किया। काकासाहेब कालेकर कमीशन की रिपोर्ट और मंडल कमीशन की रिपोर्ट का विरोध किया। 

लालटेन युग में ले जाना चाहता है INDI गठबंधन
गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और राजद की सरकार के दौरान गरीब, पिछड़ा और अति पिछड़ा वर्ग के लोगों को अत्याचार का सामना करना पड़ा। जब एनडीए सरकार सत्ता में आई, नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बने तो यह सिलसिला रुका। नीतीश कुमार ने बिहार के सभी गांवों और हर घर में बिजली पहुंचाई है, लेकिन INDI गठबंधन बिहार को फिर से लालटेन युग में वापस ले जाना और ओबीसी वर्ग के लोगों को दबाना चाहता है।

पीएम मोदी ने नक्सलवाद और आतंकवाद पर हमला बोला
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और लालू यादव बीते 70 साल से आर्टिकल 370 को नजरअंदाज कर रहे थे। पीएम मोदी ने अगस्त 2019 में इसे खत्म कर दिया। पीएम मोदी ने नक्सलवाद को खत्म किया और आतंकवाद पर हमला बोला।  यूपीए सरकार के शासनकाल में पाकिस्तान से आतंकवादी आया करते थे और और यहां पर बम ब्लास्ट किया करते थे। उरी और पुलवामा में हमले के 10 दिनों के अंदर पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर आतंकियों का खात्मा किया। 

हमने एक चाय बेचने वाले के बेटे को पीएम बनाया
गृह मंत्री ने कहा कि बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जिसने ओबीसी वर्ग के व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाया। हमने एक गरीब चाय बेचने वाले के केटे को प्रधानमंत्री बनाया।पीएम मोदी ने अपने कैबिनेट में अति पिछड़ा वर्ग के 35 प्रतिशत सांसदों को मंत्री बनाया। इसके साथ ही 16 जातियों को ओबीसी सूची में जोड़ा। हमने देश के 80 लाख लोगों तक मुफ्त राशन पहुंचाया, 12 करोड़ से ज्यादा शौचालयों का निर्माण करवाया और 10 करोड़ माताओं को उज्जवला गैस कनेक्शन दिया।

5379487