Logo
election banner
Mayawati clear on Lok Sabha elections: मायावती ने कहा बसपा लोकसभा का चुनाव अपने बलबूते दमदारी से लड़ने जा रही है। गठबंधन या तीसराे मोर्चे की बात अफवाह है। 

Mayawati clear on Lok Sabha elections: आगामी लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी। उत्तर प्रदेश के साथ राजस्थान, मप्र, छत्तीसगढ़ और दिल्ली सहित देश की अन्य प्रांतों में बहुजन समाज पार्टी ने अपने प्रत्याशी उताने का ऐलान किया है। आकाश आनंद ने हरियाणा के फरीदाबाद से यात्रा भी शुरू की है, लेकिन इस बीच एक बार फिर बसपा के इंडिया गठबंधन में शामिल होने की खबरें चलने लगी थीं, जिस पर मायावती ने स्पष्टीकरण दिया है।  

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मायावती की 3 प्रमुख बातें  

  • मायावती ने X पर पोस्ट कर बताया कि बहुजन समाज पार्टी लोकसभा का आमचुनाव अपने बलबूते पर दमदारी से लड़ने जा रही है। चुनावी गठबंधन या तीसरा मोर्चा बनाने की अफवाह फैलाना गलत है। 
  • मायावती ने मीडिया पर भी सवाल उठाए कहा, मीडिया ऐसी शरारतपूर्ण खबरें देकर अपनी विश्वसनीयता खो रहा है। लोग सावधान रहें, बहुजन समाजवादी पार्टी काफी मजबूती से चुनाव लड़ेगी। 
  • मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अकेले बसपा के अकेले चुनाव लड़ने से विरोधी बेचैन हैं। इसीलिए वह आए दिन तरह-तरह  की अफवाहें फैलाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास करते रहते हैं, लेकिन बहुजन समाज के हित में हमारी पार्टी का अकेले चुनाव लड़ने का फैसला अटल।
5379487