Logo
Amit Shah In Kushinagar UP: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सोमवार 26 मई को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। शाह ने कहा कांग्रेस नेता 4 जून को चुनाव में हार के लिए EVM को जिम्मेदार ठहराएंगे और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की नौकरी चली जाएगी

Amit Shah In Kushinagar UP: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सोमवार 26 मई को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। शाह ने दावा किया कि 4 जून को कांग्रेस के नेता एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और चुनाव में हार के लिए इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) को दोषी ठहराएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हार के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को दोषी नहीं ठहराया जाएगा, बल्कि पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को अपनी नौकरी गंवानी पड़ेगी।

कांग्रेस 40 और सपा 4 सीटें भी नहीं जीत पाएगी
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस 4 जून को आने वाले नतीजों में कांग्रेस 40 सीटें भी पार नहीं कर पाएगी। शाह ने कहा कि अखिलेश यादव, मैं आपके लिए कितनी भी सहानुभूति से बात करूं, आपकी पार्टी 4 सीटों का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। देश की जनता ने यह तय किया है कि अगले पांच साल नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे और इसके बाद बार बार वही प्रधानमंत्री रहेंगे। शाह ने कहा कि 2 जून को पीएम मोदी, बीजेपी और एनडीए की जीत पक्की है। 

राहुल गांधी और अखिलेश यादव चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं
शाह ने अपने भाषण में कहा, "4 जून की दोपहर को, आप देखेंगे, राहुल बाबा के लोग एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और दावा करेंगे कि वे ईवीएम के कारण हार गए। हार का ठीकरा भी खड़गे पर ही फूटेगा।" उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधा। शाह ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछड़े वर्ग में पैदा हुए हैं, जबकि राहुल गांधी और अखिलेश यादव चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं और पूर्वी उत्तर प्रदेश के लोगों की समस्याओं को नहीं समझते।"

दोनों 'शहजादे' 12 लाख करोड़ रुपए के भ्रष्टाचार में शामिल थे
शाह ने राहुल गांधी की छुट्टियों का जिक्र करते हुए कहा, "राहुल हर छह महीने में छुट्टी पर थाईलैंड जाते थे। उन्हें पूर्वांचल की गर्मी बर्दाश्त नहीं होती है। जबकि पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में एक भी छुट्टी नहीं ली है। उन्होंने राहुल और अखिलेश पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए और कहा कि पीएम मोदी पर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में कभी भी चार आने के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा, जबकि दोनों 'शहजादे' (राहुल गांधी -अखिलेश यादव) 12 लाख करोड़ रुपए के भ्रष्टाचार में शामिल थे।"

सपा सरकार ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाईं
राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए शाह ने कहा कि सपा सरकार ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाईं और कांग्रेस ने 70 साल तक मंदिर के मुद्दे को लटकाए रखा। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि "मोदीजी ने न केवल मंदिर का भूमिपूजन किया, बल्कि प्राण प्रतिष्ठा में भी शामिल हुए। इसके साथ ही काशी विश्वनाथ मंदिर का जीर्णोद्धार किया और सोमनाथ मंदिर को सोना चढ़ाने की दिशा में काम किया। पीएम मोदी ने उन सभी वादों को पूरा किया जो उन्होंने किए थे। 

5379487