Logo
Akshay kumar to get BJP ticket: लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को पंजाब से अपना कैंडिडेट बना सकती है। बता दें कि अक्षय कुमार का बीजेपी के प्रति झुकाव रहा है। बीजेपी के कई नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के साथ भी उनके घनिष्ठ संबंध हैं।

Akshay kumar to get BJP ticket: लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 100 लोकसभा सीटों के लिए कैंडिडेट्स के नाम तय कर लिए हैं। इस बीच ऐसी अटकलें कि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को पंजाब से टिकट दे सकती है। हालांकि, पार्टी की ओर से अभी तक इसके बारे में आधिकारिक तौर पर किसी प्रकार की सूचना नहीं दी है। 

पहले चांदनी चौक से टिकट देने की बात सामने आई थी
इससे पहले मीडिया में आई खबरों में दावा किया गया था कि अभनेता अक्षय कुमार को बीजेपी दिल्ली की चांदनी चौक सीट से अपना उम्मीदवार बना सकती है। दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने गठबंधन में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इस बार बीजेपी दिल्ली में कुछ  सिटिंग सांसदों का टिकट काट सकती है। गुरुवार की रात बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस पर विचार विमर्श किया।

बीजेपी दिल्ली की सात सीटों के लिए तैयार कर रही रणनीति
इस बार बीजेपी दिल्ली में कैंडिडेट्स को चुनावी मैदान में उतारने को लेकर कई बातों पर गौर करेगी। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक दिल्ली की सात लोकसभा सीटों में से कम से कम पांच सीटों पर पार्टी नए उम्मीदवारों को मौका दे साकती है। साथ ही दो सीटों पर महिला कैंडिडेट्स को मौका देने की भी बात कही जा रही है। एक सीट से किसी केंद्रीय मंत्री को चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है।

अक्षय को माना जाता है प्रो बीजेपी
बता दें कि अक्षण कुमार को प्रो बीजेपी माना जाता रहा है। वह सरकार की विभिन्न योजनाओं को खुलकर समर्थन करते हैं। साथ ही कई केंद्रीय नेताओं के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं। मौजूदा समय में अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई है। ऐसे में इस बात की संभावना है कि वह अब पॉलिटिक्स का रुख कर सकते हैं। 

अक्षय की अगली फिल्म है बड़े मियां छोटे मियां
अक्षय कुमार मौजूदा समय में अपनी अगली फिल्म बड़े मियां छोट मियां की तैयारियों में व्यस्त है। इस फिल्म में अक्षय के साथ जैकी श्रॉफ के बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे। दोनों ही अभिनेता की इमेज एक्शन हीरो की है। ऐसे में अक्षय को इस फिल्म से कफी उम्मीदें हैं। यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। बता दें कि अभी तक अक्षय कुमार की ओर से भी पॉलिटिक्स जॉइन करने को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

5379487