Logo
election banner
Actor Prakash Raj Criticizes BJP: प्रकाश राज कर्नाटक के चिक्कमंगलूर प्रेस क्लब में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जिन्होंने 420 किया है वही 400 सीटें लाने की बात करेंगे। चाहे कोई भी पार्टी हो। कांग्रेस हो या कोई और पार्टी। ये आपके अहंकार को दर्शाता है।

Actor Prakash Raj Criticizes BJP: एक्टर प्रकाश राज ने चिक्कमंगलूर में कहा कि कोई भी राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें हासिल करने की बात कर रहा है, तो यह उसका अहंकारी है। भाजपा का नाम लिए बिना प्रकाश राज ने रविवार को कहा कि जिन्होंने 420 (धोखाधड़ी) किया है वे आगामी लोकसभा चुनाव में 400 सीटें जीतने की बात कर रहे हैं।

पीएम मोदी की संभावनाओं को किया खारिज
प्रकाश राज कर्नाटक के चिक्कमंगलूर प्रेस क्लब में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जिन्होंने 420 किया है वही 400 सीटें लाने की बात करेंगे। चाहे कोई भी पार्टी हो। कांग्रेस हो या कोई और पार्टी। ये आपके अहंकार को दर्शाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस दावे पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए कि एनडीए 400 से अधिक सीटों के साथ सत्ता में लौटेगा, अभिनेता प्रकाश ने कहा कि अब इसकी कोई संभावना नहीं है कि लोकतंत्र में कोई एक पार्टी 400 या अधिक सीटें जीत सकती है।

प्रकाश राज ने कहा कि आप एक सीट तभी जीत सकते हैं, जब जनता आपको सीट दे रही हो। कोई भी राजनीतिक दल यह दावा नहीं कर सकता कि वे आगे बढ़ सकते हैं और सीटें ले सकते हैं। इसे अहंकार कहा जाएगा।

जानिए क्या कहा था पीएम मोदी ने?
पीएम मोदी ने 5 फरवरी को राज्यसभा में कहा था कि एनडीए 400 से ज्यादा सीटों के साथ सत्ता में वापसी करेगी। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि हमारा तीसरा कार्यकाल ज्यादा दूर नहीं है। अधिकतम 100-125 दिन बचे हैं। पूरा देश कह रहा है 'अबकी बार, 400 पार'। यहां तक कि खड़गे जी ने भी ऐसा कहा था।

पीएम मोदी 2 फरवरी को राज्यसभा में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा था कि भाजपा, जिसके पास पहले से ही बहुमत है, आगामी लोकसभा चुनाव में 400 सीटों पर जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि अकेले बीजेपी को 370 सीटें मिलेंगी और एनडीए गुट को 400 सीटें मिलेंगी।

5379487