Logo
IRCTC Shimla Manali Package: आईआरसीटीसी के इस स्पेशल ट्रेन टूर पैकेज में आप हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के साथ मनाली और चंडीगढ़ भी घूम पाएंगे। इस स्पेशल ट्रेन टूर पैकेज में आपको 4 ब्रेकफास्ट और 5 डिनर मिलेगा।

IRCTC Shimla Manali Package: गर्मी के दिनों में घूमने के लिए देश में सबसे बेस्ट जगहों में से एक है हिमाचल प्रदेश। टूरिस्ट यहां अपने दोस्तों के साथ हिल स्टेशंस पर खूब घूमने के लिए आता है। घूमने के साथ आप यहां हनीमून के लिए भी आ सकते हैं। अगर आप हिमाचल के साथ चंडीगढ़ घूमने का सोच रहे हैं, तो आईआरसीटीसी ने हिमाचल की प्राकृतिक सुंदरता का अनुभव करने के लिए एक स्पेशल ट्रेन टूर पैकेज निकाला है।

ये भी पढ़ें: Manali Popular Places: मनाली जाएं तो 5 जगहें ज़रूर करें एक्सप्लोर, यादगार होगी फैमिली ट्रिप, मिस करेंगे तो पछताएंगे

7 रात और 8 दिन मौज ही मौज
आईआरसीटीसी ने अपने इस खास पैकेज को SCENIC HIMACHAL नाम दिया है। पैकेज हर गुरुवार को मुंबई से शुरू होगा और पूरा ट्रेन पैकेज 7 रात और 8 दिन का है। इस पैकेज में आप बांद्रा टर्मिनस रेलवे स्टेशन से चंडीगढ़ आना-जाना थर्ड एसी के टिकट से होगा। चंडीगढ़ पहुंचने के बाद आगे हिमाचल प्रदेश का सफर एसी गाड़ी से होगा।

ये भी पढ़ें: Himachal Pradesh Places: शिमला, मनाली.. हिमाचल प्रदेश की इन 5 जगहों को कभी न करें मिस, धरती पर जन्नत होगी महसूस

पैकेज में घूम सकेंगे शिमला, मनाली और चंडीगढ़
आप इस खास पैकेज में शिमला, मनाली और चंडीगढ़ घूम सकेंगे, जिसमें आप 1 रात चंडीगढ़ और 2-2 रातें मनाली और शिमला में गुजारेंगे। इसके अलावा मील प्लान में आपको 4 ब्रेकफास्ट और 5 डिनर मिलेगा। इस पैकेज में सीटों की कुल संख्या 10 है। इस पैकेज में आपको ट्रैवल इंश्योरेंस भी दिया जाएगा।

34,000 रुपए पैकेज चार्ज
अगर आप इस पैकेज को खुद के लिए बुक करने की सोच रहे हैं तो आपको 48,100 रुपए देने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग पर 35,800 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग पर 34,000 रुपए खर्च होंगे। वहीं 5-11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर 29,300 रुपए और बेड नहीं लेने पर 27,300 रुपए देने होंगे।

ये भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में बिताएं गर्मी की छुट्टियां, 5 जगहों से लौटाने का नहीं करेगा मन

5379487