Logo
election banner
Holi 2024: शादी के बाद पहली होली कपल के लिए बेहद अहम होती है। होली का रंग रिश्तों को भी खुशियों के रंगों से भर देता है। पार्टनर के साथ पहली होली आसान तरीकों से एन्जॉय करें।

Holi 2024: होली फेस्टिवल वैसे तो हर किसी के लिए खुशियां लेकर आता है, लेकिन बात अगर नए कपल की हो तो उनके लिए पहली होली बहुत अहम हो जाती है। पहला होली सेलिब्रेशन न सिर्फ खुशियों को बढ़ाता है, बल्कि होली में खेले गए हर रंग रिश्ते में बसे प्यार को और भी गहरा कर देते हैं। शादी के बाद आप अगर पार्टनर के साथ पहली होली खेलने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ बातों का ध्यान रखें, इससे होली सेलिब्रेशन आप दोनों के लिए हमेशा के लिए यादगार हो जाएगा। 

पहली होली में भरें प्यार के रंग

प्यारी सुबह से करें दिन शुरू 
पहली होली कपल्स के लिए बहुत महत्व रखती है। होली का त्यौहार सिर्फ रंग खेलने का ही नहीं है, बल्कि रिश्ता मजबूत बनाने का भी है। इस फेस्टिवल के हर पल को एन्जॉय करें। इसके लिए सुबह उठते ही पार्टनर को प्यार भरा गुड मॉर्निंग करें और दोनों एक साथ लज़ीज और पसंदीदा नाश्ता करें। चाहें तो आप प्लेट में अपने जीवनसाथी के लिए एक प्यार भरा नोट भी रख सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: Holi 2024: होली का हर रंग कहता है कुछ खास..पार्टनर को लगाएं इस रंग का गुलाल, सालभर खुशियों से भरा रहेगा रिश्ता

होली पार्टी में पहने मैचिंग आउटफिट्स 
आप दोनों के लिए पहली होली विशेष महत्व रखती है, ऐसे में होली पर सबसे अलग दिखने की कोशिश करें। इसके लिए दोनों ही एक जैसा मैचिंग आउटफिट पहनें, जिससे सभी लोग आप दोनों को अलग से रिकग्नाइज़ कर सकें। दोनों साथ में शानदार तस्वीरें भी कैप्चर करें जो हमेशा के लिए यादें बन जाएंगी। 

होली पार्टी साथ करें एन्जॉय
होली की पार्टी आप दोनों के लिए खास रहने वाली है। ऐसे में इस पार्टी में अगर अपने करीबियों, रिश्तेदारों, दोस्तों को भी शामिल कर लिया जाए तो फेस्टिवल सेलिब्रेशन का मज़ा और भी बढ़ सकता है। आप चाहें तो  कुछ दिन पहले से ही होली पार्टी की प्लानिंग कर सकते हैं। इससे पहली होली आपके लिए यादगार बन जाएगी।

इसे भी पढ़ें: Holi 2024: कैमिकल नहीं हर्बल रंगों से इस बार खेलें होली, घर पर मिनटों में बनाएं गुलाल और Herbal Color

पार्टनर को सबसे पहले लगाए रंग
होली को एन्जॉय करने से पहले अपने पार्टनर को रंग लगाकर त्यौहार की शुरुआत करें। आपके हाथों पार्टनर को लगा पहला रंग रिश्ते को प्यार से भर देगा। चाहें तो दिन की शुरुआत ही पार्टनर के गालों पर हल्का सा गुलाल लगाकर कर सकते हैं। 

5379487