Logo
election banner
Amazon sale: अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में Samtonic की स्मार्ट टीवी को 55% के तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। खास बात हैं कि इसमें कई बैंक ऑफर भी दिए जा रहे है। इन ऑफर्स के बाद आप इस टीवी को मात्र 7000 रुपए में खरीद सकते है।

Amazon sale: क्या आप एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। अमेजन की साइट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में टीवी पर कई ऑकर्षक ऑफर मिल रहे है। इन ऑफर्स का फायदा उठा कर आप स्मार्ट टीवी को धांसू डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। आज हम ऐसे ही एक स्मार्ट टीवी Samtonic HD Ready Smart Android LED TV के बारें में बता रहे, जो 55% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रही हैं। चलिए एक नजर टीवी की स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते है। 

Samtonic HD Ready Smart Android LED TV में क्या हैं खास 
ये स्मार्ट टीवी फुली एचडी डिस्प्ले के साथ 366 x 768 के एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है। इसमें सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 1 HDMI पोर्ट दिया गया है। साथ ही टीवी में हाई ड्राइव और अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 USB पोर्ट भी दिया गया है। 

ये भी पढ़ेः- 32 इंच की स्मार्ट LED टीवी हुई सीधे ₹7000 सस्ती, बैंक ऑफर अलग से; अमेजन पर मची लूट 

टीवी में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए 24 वॉट डीजे साउंड, बिल्ट-इन सबवूफर डॉल्बी एटमॉस, सराउंड साउंड, बास बूस्ट, एमपी3 सपोर्टेड और 2 स्पीकर भी मौजूद है।  स्मार्ट टीवी में YOUTUBE, HOTSTAR, NETFLIX और  Watchlist जैसे खास ऐप्स इसमें पहले प्री-लोडेड है। 24 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस टीवी में mp4 वीडियो कैप्चर फॉर्मेट और डॉल्बी विजन I एचडी रेडी की डिस्प्ले दी गई है। 

कीमत और फीचर्स 
Samtonic की यह स्मार्ट टीवी 55% की तगड़ी छूट के साथ मिल रही है। जिसे आप अमेजन से खरीद सकते है। इस टीवी का ओरिजनल प्राइस 16,500 रुपए हैं लेकिन ऑफर के साथ आप इसे केवल ₹7,499 में खरीद सकते है। इस हिसाब से आप सीधे 9000 रुपए की बचत कर सकते है। 

ये भी पढ़ेः- Home Humidifier: ₹3,450 के ह्यूमिडिफायर को खऱीदें सिर्फ ₹1,320 में, फटाफट करें ऑर्डर; छूट न जाए ऑफर

इसके अलावा अगर आपके पास इस टीवी को तुरंत खरीदने के लिए पैसे नहीं है तो आप इसे महज 400 रुपए की ईएमआई पर भी खरीद सकते है। साथ इसे कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड से खरदीने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

 

jindal steel Ad
5379487