Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गोवा में बना एशिया का पहला हॉलीवुड जैसा रिजॉर्ट

भारत का ऐसा रिजॉर्ट जो हॉलीवुड थीम पर है आधारित

गोवा में बना एशिया का पहला हॉलीवुड जैसा रिजॉर्ट
नई दिल्ली. गोवा शहर अपने एक अलग कल्चर और पहचान के लिए जाना जाता है। लेकिन वहां पर बने कई सारे रिजॉर्ट हॉलीवुड थीम पर आधारित हैं। प्लेनेट हॉलीवुड बीच रिजॉर्ट, गोवा हॉलीवुड थीम रिजॉर्ट पर आधारित है। ये रिजॉर्ट भारत में जेएमजे ग्रुप द्वारा व्यनधम होटल से फ्रेंचाइजी एग्रीमेंट करके खरीदा गया है। प्लेनेट हॉलीवुड बीच रिज़ॉर्ट, गोवा विकिंग वेचर्स जेएमजे ग्रुप की एक सहायक कंपनी द्वारा भारत लाया गया है। विकिंग वेंचर्स भारत में एशिया का पहला हॉलीवुड प्लेनेट है। विकिंग वेंचर्स के पास फ्रेंचाइजी एंग्रीमेंट द्वारा एशिया में और भी ज्यादा रेस्टोरेंट्स और होटल खोलने का अधिकार है। ये रिजॉर्ट 225 करोड़ निवेश करके गोवा में बनाया गया है।
10 एकड़ भूमि में फैले प्लेनेट हॉलीवुड के अंदर शानदार रुमस का क्लेक्शन है। हर एक रुम में आपको हॉलीवुड जैसे महसूस होगा और बेहतर सुविधाओँ से लेस है। दक्षिण में स्थित फेमस मजोरदा बीच और कन्सॉलिम बीच इसके पास हैं। प्लेनेट हॉलीवुड रिजॉर्ट दक्षिण गोवा में स्थित उटोरदा बीच के प्राचीन सफेद रेत पर स्थित है। जिसको फेमस डिजाइनर जोनाथन एडलर ने बनाया गया है। बता दें कि होटल को सुंदर और आधुनिक गोवा शैली की वास्तुकला में बनाया गया है। होटल से आप मनोरम दृश्य, लुभावनी परिदृश्य, मूर्तियां और अवधि कलाकृति प्रदान करता है। एक विशाल उष्णकटिबंधीय उद्यान और बनाने के लिए नारियल के बगीचे के साथ धन्य है जो आपको प्रकृति का आभास करवाएगा।
प्लेनेट हॉलीवुड गोवा में 115 कमरे रिसॉर्ट है जो अरब सागर की लुभावने दृश्य और खूबसूरती गार्डन जैसा देखाता है। प्रत्येक ब्लॉक हॉलीवुड की फिल्मों का जैसा दर्शाता है। प्लेनेट हॉलीवुड रिजॉर्ट दुनिया का पर्याय बन गया है। जो आपको अच्छी सेवा उपलब्ध करता है। लक्जरी और शांत दक्षता और अंतर्राष्ट्रीय स्तर की जो सेवाएं आपको मिलती है सब कुछ वैसी ही आपको भारत में मिलेगी।
Share it
Top