Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Christmas 2021: क्रिसमस पर अपने पार्टनर को ऐसे करें प्रपोज, 'न' नहीं कह पाएगा

क्रिसमस (Christmas) प्यार और एकजुटता का प्रतीक है, अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो क्रिसमस इव (Christmas Eve) पर अपने पार्टनर को प्रपोज कर सकते हैं। यहां कुछ टिप्स दिए जा रहे हैं, जो आपकी मदद करेंगे और आपका पार्टनर आपको मना नहीं करेगा।

Christmas 2021: क्रिसमस पर अपने पार्टनर को ऐसे करें प्रपोज, न नहीं कह पाएगा
X

Christmas 2021 : क्रिसमस (Christmas) प्यार और एकजुटता का प्रतीक है, अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो क्रिसमस इव (Christmas Eve) पर अपने पार्टनर को प्रपोज कर सकते हैं। यहां कुछ टिप्स दिए जा रहे हैं, जो आपकी मदद करेंगे और आपका पार्टनर आपको मना नहीं करेगा।

1- रेस्तरां में ले जाएं

आप अपने पार्टनर को क्रिसमस इव पर किसी अच्छे से रेस्तरां में ले जा सकते हैं। यहां आप पहले से ही सीट रिजर्व करा कर सकते हैं। टेबल पर शैंपेन की एक बोतल रख सकते हैं। ये आपके पार्टर को जरूर अच्छा लगेगा। उसे स्पेशल फील कराएंगे तो वो आपमें इंटरेस्ट जरूर दिखाएगा।

2- रिंग (Ring)

आप अपने पार्टनर को रिंग पहनाकर उन्हें प्रपोज कर सकते हैं। जब आप घुटनों पर बैठकर अपने प्यार का इजहार करेंगे तो आपका पार्टनर 'ना' नहीं कह पाएगा।

3- लाइटिंग

आप अपने घर के पिछले हिस्से को रोशनी से सजा सकते हैं और यहां तक ​​कि लाइट से यह भी लिख सकते हैं कि 'मुझसे शादी करोगे'। यह आपके दोस्त को जरूर पसंद आएगा।

4- पहाड़ों पर लेकर जाएं

आप अपने पार्टनर को दूर किसी जगह ले जाकर भी प्रपोज कर सकते हैं और वहां की नेचुरल सुंदरता को अपने फोन में कैद कर सकते हैं।

5- सरप्राइज प्लान करें

अपने होने वाले पार्टनर के लिए आप कोई सरप्राइज भी प्लान कर सकते हैं। जैसे केक में अंगूठी छिपाकर रखें, कोई ड्रेस गिफ्ट कर सकते हैं।

Next Story