Raashii Khanna Buys New House in Hyderabad: एक्टर शाहिद कपूर स्टारर वेब सीरीज़ 'फर्जी' से पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस राशि खन्ना (Raashi Khanna) इस समय काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। हाल ही में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी के साथ फिल्म 'योद्धा' में नजर आई थीं। इसके अलावा इंटरनेट पर भी एक्ट्रेस की काफी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में राशि एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वजह है उनका नया आशियाना।

 

राशि खन्ना ने हाल ही में हैदराबाद में एक नया घर खरीदा है। जिसकी कुछ तस्वीरें भी ऑनलाइन सामने आई हैं जिसमें एक्ट्रेस अपने नए घर में पूजा-पाठ करते दिख रही हैं और अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ गृहप्रवेश करती नजर आ रही हैं।

 

नया घर खरीदने पर एक्ट्रेस के चाहनेवाले उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। बता दें ये उनका पहला घर नहीं है। इससे पहले भी वह 2 घर खरीद चुकी हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है।

 

फिलहाल उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में वह अपने हैदराबाद स्थित नए घर में पूजा-पाठ करती दिख रही हैं। पिंक सूट में एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखा जा सकता है। 

 

उनका नया घर फूल मालाओं से सजा हुआ दिख रहा है। उनके रिश्तेदार और परिवारवाले विधि-विधान से पूजा करवाते देखे जा सकते हैं। ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो राशि खन्ना आगामी फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर विक्रांत मैसी भी लीड रोल में होंगे। ये फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।