Logo
election banner
अभिनेत्री जया बच्चन और उनकी बेटी श्वेता अक्सर नव्या नवेली के पोडकास्ट शो 'वॉट द हेल नव्या' में बच्चन परिवार को लेकर कई खुलासे करती नजर आती हैं। हाल ही में जया बच्चन ने अपने सबसे अच्छे दोस्त कौन हैं, इसके बारे में रिवील किया है।

Jaya Bachchan on Navya Naveli Podcast Show: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लाडली नातिन नव्या नवेली का पोडकास्ट शो 'वॉट द हेल नव्या' आजकल काफी ट्रेंड में बना हुआ है। शो में जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता, अपने परिवार के सीक्रेट्स शेयर करती नजर आती हैं। ये शो अब अपने अंतिम पढ़ाव पर पहुंच गया है और आखिरी एपिसोड में एक बार फिर जया और श्वेता शो में अपने कई सीक्रेट्स रिवील करते नजर आए। 

कौन हैं जया बच्चन के बेस्ट फ्रेंड?
हर बार शो में देखा जाता है कि घर का कोई ना कोई मेंबर बच्चन परिवार से जुड़ा एक नया किस्सा सुनाता है। इस बार जया बच्चन ने भी कुछ खालास किया है। जब शो में जया बच्चन से उनके बेस्ट फ्रेंड को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बताया कि उनके घर में ही उनके सबसे अच्छे दोस्त मौजूद हैं। अभिनेत्री ने कहा- "हमेशा से मेरे बेस्ट फ्रेंड अमिताभ बच्चन ही हैं। मैं उनसे कुछ भी नहीं छिपाती।"

उन्होंने आगे कहा- "मेरा मानना है कि हर रिलेशनशिप में इमानदारी और सच्चाई होनी ही चाहिए। हर रिश्ते में आपको अपनी राय सामने रखने से डरना नहीं चाहिए, भले ही वे आपके दोस्त से अलग ही क्यों ना हों। मैं नव्या को भी अपने दोस्तों में से एक मानती हूं, भले ही वह मेरे साथ सब कुछ शेयर ना करती हों।"

जया बच्चन के सपोर्ट सिस्टम हैं उनके दोस्त
जया बच्चन ने आगे कहा कि कई बार ऐसा होता है कि सारी बातें परिवार के साथ शेयर नहीं कर पाते, इसके लिए उनके पास बाकी दोस्त थे जो उन्हें सपोर्ट करते थे। उन्होंने खुलासा किया कि उनके पास कॉलेज के दोस्त हैं जो उनके लिए बहुत बड़े स्पोर्ट सिस्टम हैं।

जया की बातें सुनते ही नव्या ने कहा- "जब मैं और अगस्त्य नानी को उनके दोस्तों के साथ बातें करते देखते हैं तो ये मोमेंट हमारे लिए काफी फनी होता है क्योंकि वो अक्सर उनकी टांग खींचते हैं... जो ऐसा परिवार में कोई नहीं कर सकता।" इसपर जवाब देते हुए अभिनेत्री कहती हैं- "ये जरूरी होता है कि आप अपने दोस्तों के साथ ग्राउंडेड रहें।"

5379487