Logo
election banner
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप देखेंगे कि डांस करते वक्त अनुपमा गिर पड़ेगी। जिससे उसका हाथ फ्रैक्चर हो जाएगी। वहीं आध्या को भी पैर में चोट लग जाएगी। जिसके बाद अनुज उसे हॉस्पिटल ले जाएगा और उसी अस्पताल में अनुपमा भी पहुंचेगी। तभी वह देखेगी कि उसके बगल में उसकी बेटी आध्या भी एडमिट है।

Anupama Spoiler 5 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी अब अमेरिका पहुंच गई है। जिससे अनुपमा की जिंदगी में हर रोज एक नए तमाशे होते देखा जा रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुज की कार से अनुपमा का एक्सीडेंट होते-होते रह जाता है। जिसके बाद श्रुति उसे अपने कार में बैठा लेती है। तब उससे रेस्टोरेंट के बारे में पूछने लगती है। तभी अनुपमा के पास एक फोन आता है और उसे पता चलता है कि उसने कुकिंग कॉम्पिटिशन का पहला राउंड क्लियर कर लिया है। वहीं फिर ये बात अनुपमा, श्रुति और अनुज को बताती है और अनुज ये बात सुनकर खुशी के मारे पागल हो जाता है और फिर उसकी खूब तारीफ करने लगता है।

अनुपमा अपनी, आध्या और अनुज की जलाएगी फोटो
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति और अनुज, अनुपमा को ड्रॉप कर देंगे। तभी श्रुति अनुपमा के पास आकर उसके हाथ में एक तस्वीर देगी। जो उसकी, अनुज और आध्या की होगी। हलांकि, अनुपमा ये तस्वीर देखकर काफी इमोशनल हो जाएगी। लेकिन फिर भी वो उस फोटो को जला देगी। दूसरी तरफ, अनुज उस फोटो को ढूंढने लगेगा। तब श्रुति उससे कहेगी कि ''वो फोटो वहीं है जहां उसे होना चाहिए।''  
 
परिवार के साथ वापस इंडिया लौटेगा वनराज

इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपी अंश के साथ बाहर जाएगी। तो ये देखकर वनराज उस पर भड़क जाएगा और  उससे कहने लगेगा कि ''किससे पूछकर अंश को बाहर लेकर गई।'' तब डिंपी बोलेगी कि, ''अंश मेरा बेटा है और मुझे किसी की परमिशन की जरूरत नहीं है।'' जिसके बाद वनराज एक फैसला लेगा कि वो अपने पूरे परिवार के साथ इंडिया वापस चला जाएगा। वहीं वो पाखी का इंतजार करेगा लेकिन पाखी घर नहीं आएगी और वो बाहर पार्टी करने में बिजी होगी।



अनुपमा का हाथ होगा फ्रैक्चर 
 टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि दिव्या, अनुपमा को इंडियन कम्यूनिटी का डांस शो संभालने की जिम्मेदारी देगी। जिसके बाद अनुपमा डांस करने लगेगी और फिर डांस करते वक्त उसका पैर फिसल जाएगा। जिससे वह गिर जाएगी और उसका हाथ में फ्रैक्चर हो जाएगा। वहीं जहां एक तरफ अनुपमा अस्पताल पहुंचेगी। वहीं दूसरी तरफ, आध्या को भी पैर में चोट लग जाएगी और फिर अनुज उसे हॉस्पिटल लेकर जाएगा। तभी अनुपमा देखेगी कि उसके बगल वाले ही बेड पर उसकी बेटी आध्या भी किसी वजह से एडमिट है।

5379487