Logo
election banner
Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर इन दिनों अपनी मच अवेटेड ड्रामा फिल्म'रामायण' को लेकर चर्चा में है। वहीं डायेरक्टर नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसी बीच बन रही फिल्म के सेट्स के कुछ लटेस्ट तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर इन दिनों अपनी मच अवेटेड ड्रामा फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में है। वहीं डायेरक्टर नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसकी शूटिंग मुंबई में हो रही है। इसी बीच बन रही फिल्म के सेट्स के कुछ फोटो और वीडियो लीक हो गए हैं। हलांकि, इसके पहले फिल्म के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें रामनगरी की झलक देखने को मिली थीं। वहीं अब स्टारकास्ट को लुक रिवील हो गया है।

'रामायण' के सेट से लीक हुई लटेस्ट तस्वीरें और वीडियो
दरअसल, सामने आई वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लारा दत्ता कैकयी के रूप में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ अरुण गोविल राजा दशरथ बने दिख रहे हैं। तो वहीं शीबा चड्ढा मंथारा के अवतार में दिखाई दे रही हैं। ऐसे में अब ये फोटोज और वीडियोज ट्विटर पर धड़ा-धड़ वायरल हो रही हैं। वहीं वायरल तस्वीरों के सामने आने के बाद फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं। 

स्टार कास्ट का लुक 
इसके साथ ही इन वायरल फोटोज में देखा जा सकता है कि अरुण गोविल लंबे बाल-दाढ़ी के साथ मुकुट पहने नजर आ रहे है और उनका लुक काफी बूढ़े दिखने वाले राजा दशरथ जैसा है। वहीं दूसरी तस्वीर में गोविल के साथ दो छोटे बच्चों को भी दिखाई दे रहे हैं। जो भगवान राम और लक्ष्मण के बाल रूप माने जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, लारा दत्ता पर्पल कलर की साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी पहने नजर आ रही हैं। उनके साथ एक्ट्रेस शीबा चड्ढा को भी देखा जा सकता है। शीबा मैरून आउटफिट पहने नजर आई। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो मंथरा के रोल में हो सकती हैं। साथ ही फिल्म के कास्ट की बात करें, तो राम के किरदार में रणबीर और सीता के रोल में साई पल्लवी नजर आने वाली है।

5379487