Logo
election banner
सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर हालिया रिलीज फिल्म योद्धा में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अपने लिए हैदराबाद में एक नया घर खरीदा है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ घर में गृहप्रवेश की पूजा करती नजर आ रही हैं।

Raashii Khanna Buys New House in Hyderabad: एक्टर शाहिद कपूर स्टारर वेब सीरीज़ 'फर्जी' से पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस राशि खन्ना (Raashi Khanna) इस समय काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। हाल ही में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी के साथ फिल्म 'योद्धा' में नजर आई थीं। इसके अलावा इंटरनेट पर भी एक्ट्रेस की काफी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में राशि एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वजह है उनका नया आशियाना।

Raashi Khanna Buys New house In Hyderabad
 

राशि खन्ना ने हाल ही में हैदराबाद में एक नया घर खरीदा है। जिसकी कुछ तस्वीरें भी ऑनलाइन सामने आई हैं जिसमें एक्ट्रेस अपने नए घर में पूजा-पाठ करते दिख रही हैं और अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ गृहप्रवेश करती नजर आ रही हैं।

Raashi Khanna Buys New house In Hyderabad
 

नया घर खरीदने पर एक्ट्रेस के चाहनेवाले उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। बता दें ये उनका पहला घर नहीं है। इससे पहले भी वह 2 घर खरीद चुकी हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है।

Raashi Khanna Buys New house In Hyderabad
 

फिलहाल उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में वह अपने हैदराबाद स्थित नए घर में पूजा-पाठ करती दिख रही हैं। पिंक सूट में एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखा जा सकता है। 

Raashi Khanna Buys New house In Hyderabad
 

उनका नया घर फूल मालाओं से सजा हुआ दिख रहा है। उनके रिश्तेदार और परिवारवाले विधि-विधान से पूजा करवाते देखे जा सकते हैं। ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Raashi Khanna in The Sabarmati Report
 

वर्क फ्रंट की बात करें तो राशि खन्ना आगामी फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर विक्रांत मैसी भी लीड रोल में होंगे। ये फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

5379487