Logo
फिलममेकर नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही रणबीर कपूर और साई पल्लवी स्टारर फिल्म रामायण को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। खबरें हैं कि फिल्म में रावण के रोल के लिए एक्टर यश ने ये ऑफर ठुकरा दिया है। वह केवल को-प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म से जुड़े हैं।

Ramayana Movie Update: इन दिनों निर्देशक नितेश तिवारी की मेगा बजट माइथोलॉजिकल फिल्म 'रामायण' को लेकर काफी चर्चाएं हैं। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य किरदार में होंगे जो राम की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा अन्य स्टार कास्ट का भी खुलासा हो चुका है। वहीं फिल्म की शूटिंग भी हाल ही में शुरू हुई है जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज शूटिंग सेट से लीक हुए थे।

रावण के रोल में नहीं दिखेंगे यश
इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। आए दिन इसको लेकर नई-नई अपटेड्स सामने आती रहती हैं। बीते दिनों खबरें थी कि इस फिल्म के लिए साउथ सुपरस्टार और 'केजीएफ' फेम एक्टर यश को अप्रोच किया गया है। मीडिया में खबरें सामने आई थीं कि फिल्म में यश को रावण के रोल में कास्ट किया गया है। हालांकि अब तक आधिकारित तौर पर इसकी कोई जानकारी नहीं हैं, और ना ही मेकर्स या एक्टर ने इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान दिया है। लेकिन अब खबरें हैं कि यश फिल्म में रावण के रोल में पर्दे पर नहीं दिखेंगे। 

यश ने ठुकराया रावण का ऑफर
हाल ही में 'जूम' को एक करीबी सूत्र ने बताया है कि 'रामायण' के लिए यश ने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश ने रावण का किरदार निभाने का प्रस्ताव ठुकरा दिया है। वह फिल्म के लिए केवल को-प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़ने के लिए सहमत हुए हैं। इस रोल के लिए उन्हें 80 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया है और वह सिर्फ सह-निर्माता के रूप में बोर्ड में आने के लिए तैयार हुए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, बीते दिनों फिल्म के सेट से तस्वीरें लीक होने और कलाकारों के किरदार और कॉस्ट्यूम का खुलासा होने की जानकारियां लीक होने से डायरेक्टर नितेश तिवारी नाराज़ हैं। उन्होंने शूटिंग के लिए नो-फोन पॉलिसी भी लागू कर दी है।

सामने आई नई कलाकारों की कास्टिंग
तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामायण में कथित तौर पर कुंभकरण का किरदार निभाने के लिए बॉबी देओल से संपर्क किया गया है। अफवाहें हैं कि विजय सेतुपति फिल्म में रावण के सबसे छोटे भाई विभीषण का किरदार निभा सकते हैं। लारा दत्ता और शीबा चड्ढा भी फिल्म का हिस्सा होंगी, जिसमें लारा कैकेयी की भूमिका निभाएंगी, वहीं शीबा मंथरा की भूमिका में नजर आएंगी। फिलहाल इन खबरों पर अबतक मेकर्स ने मुहर नहीं लगाई है।

jindal steel Ad
5379487