Logo
election banner
हाल ही में सिंगर अरिजीत सिंह और बादशाह का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों के बीच प्यारा बॉन्ड देखने के मिला है। वीडियो में बादशाह एक लाइव कॉन्सर्ट में अपने से छोटे उम्र के अरिजीत सिंह के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

Badshah-Arijit Singh Viral Video: सिंगर अरिजीत सिंह बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हैं जिनके गाने इस समय चार्ट बस्टर में टॉप पर हैं। इन दिनों कई गानों में अरिजीत सिंह की आवाज़ जरूर सुनाई देती है। अपनी आवाज का जादू बिखेरने के बाद सिंगर इस वक्त खूब डिमांड में हैं। फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के स्टार्स भी अरिजीत सिंह को खूब पसंद करते हैं। सिंगर-रैपर बादशाह भी उनके कायल हैं। इसका खुलासा हाल ही में एक कॉन्सर्ट के दौरान हुआ जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बादशाह और अरिजीत का कॉन्सर्ट
दरअसल हाल ही में अरिजीत सिंह और बादशाह ने विदेश में लाइव कॉन्सर्ट किया है। दोनों थाईलैंड के बैंकॉक में एक साथ एक लाइव कॉन्सर्ट को होस्ट कर रहे थे। इस दौरान स्टेज पर एक बेहद खूबसूरत मोमेंट देखने को मिला। इस पल का एक वीडियो ऑनलाइन काफी वायरल हो रहा है जिसमें बादशाह और अरिजीत सिंह का प्यारा बॉन्ड देखने को मिल रहा है।

बादशाह ने छुए अरिजीत के पैर
वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत स्टेज पर गाना परफॉर्म कर रहे हैं। लोग भी उनको एंजॉय कर रहे हैं। जिसके बाद स्टेज पर बादशाह की एंट्री होती है और लोग एक्साइटेड हो जाते हैं। बादशाह दौड़कर स्टेज पर आते हैं और अरिजीत के पैर छू लेते हैं। ये मोमेंट देख कर फैंस काफी खुश हो जात हैं और उन्हें चीयर करते हैं। अब इसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। 

दोनों की उम्र में है 2 साल का फासला
आपको बता दें कि अरिजीत सिंह बादशाह से लगभग 2 साल छोटे हैं। फिर भी बादशाह अपने फेवरेट सिंगर के लिए प्यार और सम्मान देने से चूकते नहीं हैं। बादशाह 39 साल के हैं और अरिजीत 37 साल के। इस वीडियो से दोनों के बीच प्यारा बॉन्ड देखने को मिल रहा है।

फऐंस ने लुटाया प्यार
तो वहीं इस वायरल वीडियो पर फैंस भी ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बादशाह उनसे उम्र में बड़े हैं, लेकिन वह उनका उतना ही सम्मान करते हैं। दूसरे ने लिखा-  बादशाह का गुरुदेव के लिए सम्मान। तो वहीं अन्य फैंस बादशाह की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

 

5379487