Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी की खबरों को कन्फर्म कर दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया है कि ये उनकी सीक्रेट नहीं बल्कि प्राइवेट वेडिंग थी जिसमें केवल उनके करीबी लोग मौदूज थे।

Taapsee Pannu-Mathias Boe Wedding: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों से मीडिया में खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम विदेशी बॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Boe) संग गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हाल ही में दोनों की सीक्रेट वेडिंग से कुछ वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। हालांकि तब तापसी या मैथियास दोनों ने ही अपनी शादी की खबरों पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया था। लेकिन अब एक्ट्रेस ने मैथियास संग शादी की खबरों को कन्फर्म कर दिया है और इसे सच बताया है।

तापसी ने बताई सीक्रेट वेडिंग की वजह
'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने अपनी शादी को लेकर बात की है और बताया है कि यह सीक्रेट नहीं बल्कि इंटिमेट वेडिंग थी और वो इसे प्राइवेट रखना चाहती थीं। जब तापसी से पूछा गया कि क्या वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगी। इसपर उन्होंने कहा- 'मुझे नहीं पता है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को उस तरह पब्लिक के बीच लाना चाहूंगी जैसा कि आमतौर पर होता है। मैंने खुद इसे चुना है, मेरे पार्टनर या शादी में आए लोगों ने नहीं। इसीलिए मैंने इसे सिर्फ अपने तक ही रखा। मेरा इसे कभी भी सीक्रेट रखने का इरादा नहीं था... बस मैं इसे सार्वजनिक नहीं बनाना चाहती थी।"

शादी की तस्वीरें नहीं करेंगी पोस्ट
तापसी ने ये भी कहा कि उनका अपनी शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करने का इरादा नहीं है। 36 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा, "मैं इसे पब्लिक अफेयर नहीं बनाना चाहती थी... क्योंकि अगर मैं ऐसा करती तो मैं घबराने लगती और सोचती कि लोग इसे कैसे देखेंगे, जज करेंगे। जो मेरे करीबी हैं, और जो सेलिब्रेशन का हिस्सा थे वो हमेशा से मेरे रिलेशन और इंटेंशन के बारे में जानते थे कि मैं कब और कैसे शादी करना चाहती हूं। मैं ऐसे मौके पर किसी भी तरह की जजमेंट अवॉइड करना चाहती थी और अपने करीबियों के साथ रहना चाहती थी।"

उन्होंने आगे कहा- 'मेरी किसी भी रिलीज की कोई प्लानिंग नहीं है... और मुझे नहीं लगता है कि मैं अभी इसके लिए मेंटली रूप से तैयार हूं।

गुपचुप तरीके से की थी शादी
बीते दिनों खबरें थीं कि तापसी ने 23 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी की है। उन्होंने उदयपुर में अपनी फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स के बीच सीक्रेट तरीके से इंटीमेट वेडिंग की है। बीते दिनों एक्ट्रेस की बहन शगुन ने अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की थीं जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि वे तापसी की शादी के फंक्शन से हैं। बता दें, मैथियास 43 साल के हैं। मैथियास बो बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं।

5379487