Logo
election banner
संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। 3 मिनट 11 सेकेंड के इस ट्रेलर में शाही सेट, नवाबों की शान-ओ-शौकत और कलाकारों की खूबसूरत अदाएगी देखने को मिल रही है।

Heeramandi Trailer: मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) इन दिनों खूब सुर्खियों में है। दर्शक इस सीरीज़ के लिए काफी एक्साइटेड हैं। जैसे-जैसे इस सीरीज के गाने, पोस्टर और टीजर की झलक देखने को मिल रही है वैसे ही फैंस के बीच इसकी रिलीज की एक्साइटमेंट दोगुनी हो रही है। इसी बीच दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए मेकर्स और नेटफ्लिक्स ने मंगलावर को हीरामंडी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 

जारी हुआ ट्रेलर
9 अप्रैल को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली  और नेटफ्लिक्स के ऑफिशिय पेज पर 'हीरामंडी' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। 3 मिनट 11 सेकेंड के इस ट्रेलर में शाही सेट, नवाबों की शान-ओ-शौकत और कलाकारों की खूबसूरत अदाएगी देखने को मिल रही है। ट्रेलर में शाही मोहल्ले में रहने वाली तवायफों की झलक दिख रही है जो चकाचौंध से भरी जिंदगी जीती है। ट्रेलर से ही रॉयलिटी देखने को मिल रही है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि संजय लीला भंसाली की सीरीज धमाल मचाने वाली है।

सितारों की दिखी झलक
मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, फरदीन खान, शेखर सुमन, अदिति राव हैदरी समेत कई सितारे एक्टिंग से महफिल लूटते दिख रहे हैं। कुल मिलाकर 'हीरामंडी' का ट्रेलर जबरदस्त है और ट्रेलर ने दर्शकों की शो के लिए एक्साइटमेंट का लेवल सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। आप भी देखें ट्रेलर...

इस दिन होगा स्ट्रीम
बता दें, 'हीरामंडी' संयज लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज़ है। इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। ये सीरीज 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

5379487