Logo
election banner
दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन मंगलवार को अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं। 9 अप्रैल को उनके जन्मदिन के खास मौके पर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने जया के लिए प्यारा नोट शेयर कर बर्थडे विशेज दी हैं।

Jaya Bachchan 76th Birthday: दिग्गज अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय से अलग छाप छोड़ी है। 'शोले', 'अभिमान', 'गुड्डी', 'मिली' और 'सिलसिला' जैसी तमाम फिल्मों में जया बच्चन ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है। अभिनेत्री होने से लेकर राजनीति तक का सफर जया बच्चन ने बखूबी संभाला है। आज के समय में वह राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय हैं और एक सांसद होने के नाते अपनी भूमिका निभा रही हैं।

76 वर्ष की हुईं जया बच्चन 
9 अप्रैल को जया बच्चन अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 9 अप्रैल 1948 को मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में हुआ था। अभिनेत्री का पूरा नाम जया बच्चन भादुड़ी है। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर अभिनेत्री के तमाम प्रशंसक और चाहने वाले सोशल मीडिया के जरिए उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपनी वाइफ के लिए एक खास नोट लिखकर अपने दिल की बात कही है। बिग बी अक्सर अपने ब्लॉग पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वहीं आज जया बच्चन के बर्थडे पर उन्होंने शुभकामनाएं दी हैं।

अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं
अमिताभ बच्चन ने 9 अप्रैल को अपने ब्लॉग में लिखा- "यह एक और परिवार के जन्म की सुबह है... जिसके लिए किसी स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं है। मेरी बेटर हाफ (पत्नी) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इसके लिए सभी की शुभकामनाओं के लिए तहे दिल से आभार।" इसके साथ उन्होंने बताया कि आधी रात को उन्होंने पूरे परिवार के साथ मिलकर जया बच्चन का जन्मदिन मनाया।  जिसके बाद वे रात 2:30 बजे सोने गए लेकिन उन्हें 4-5 बजे तक नींद नहीं आई। इस ब्लॉग पोस्ट के बाद फैंस उन्हें और जया बच्चन को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Amitabh Bachchan Blog
अमिताभ बच्चन के ब्लॉग से ली गई तस्वीर

अभिषेक ने भी मां जया को किया विश
तो वहीं जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन ने भी अपनी मां के लिए प्यार बरसाया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर जया बच्चन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री काफी यंग और ब्यूटीफुल लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ लिखा-  हैप्पी बर्थडे मां, लव यू।

 

 

5379487