Logo
election banner
हाल ही में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासा हुआ है। उनके एक करीबी दोस्त ने बताया है कि सिंगर शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। हालांकि कभी भी सिंगर नेअपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात नहीं की है।

Diljit Dosanjh Revelation: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों खूब छाए हुए हैं। बीते दिनों उन्होंने मुंबई में अमेरिकन सिंगर एड शीरन के साथ कॉन्सर्ट में स्टेज पर परफॉर्म किया था, इसके अलावा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग समारोह में भी सिंगर ने जमकर महफिल लूटी थी। इन दिनों दिलजीत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं।

शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ
वैसे तो अक्सर उन्हें हर इवेंट, पार्टी या किसी फंक्शन में अकेले ही देखा जाता है। लेकिन पिछले कुछ समय से सिंगर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुएं। बीते कुछ समय से अफवाहें हैं कि दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। अक्सर रूमर्स फैले रहते हैं कि उनकी शादी हो चुकी है और उनकी पत्नी भारत में नहीं रहती। सिंगर भी अपनी फैमिली को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं।

हालांकि आज तक उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और फैमिली के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है। लेकिन अब ये कन्फर्म हो गया है कि दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। इस बात का खुलासा उनके एक करीबी दोस्त ने किया है।

सिंगर के करीबी दोस्त ने किया खुलासा
इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिलजीत दोसांझ के एक दोस्त ने उनकी पत्नी और बच्चे के बारे में बात की है। इस रिपोर्ट में सिंगर के दोस्त के हवाले से दावा किया गया है कि दिलजीत की पत्नी इंडियन-अमेरिकन हैं और उनका एक बेटा भी है। उनकी पत्नी और बेटा अमेरिका में रहते हैं और उनके माता-पिता लुधियाना में रहते हैं। खबर में कहा गया है कि वह एक बेहद प्राइवेट पर्सन हैं... और उनके परिवार के बारे में बहुत कम जानकारी है।

'अमर सिंह चमकीला' इस दिन होगी रिलीज
वर्क फ्रंट की बात करें तो दिलजीत की अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकिला' सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में दिलजीत लीड रोल में हैं तो वहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा लीड एक्ट्रेस हैं। इम्तियाज अली ने इस फिल्म का निर्देशन किया है जो दिवंगत पंजाबी लोक गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है। ये फिल्म 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

5379487