Logo
election banner
Anupama Spoiler 10 April : टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आखिरी मौके पर श्रुति अपने संगीत फंक्शन का मेन्यू बदल देगी। जिस वजह से अनुपमा और यशदीप आधी रात उसके घर पहुंचेंगे। वहीं आध्या की ड्रेस फट जाएगी। लेकिन अनुपमा उसे ठीक कर देगी। 

Anupama Spoiler 10 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी अब अमेरिका पहुंच गई है। जिसकी वजह से हर रोज एक नया ड्रामा हो रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा दूसरा राउंड भी जीत जाती है। वहीं रेस्टोरेंट पहुंचकर झूम-झूम के सबको बताती है कि उसने अगला राउंड भी क्लियर कर लिया है और इस खुशी में वो यशदीप को हग कर लेती है।

आखिरी मौके पर मेन्यू चेंज करेगी श्रुति
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आखिरी मौके पर श्रुति अपने संगीत का मेन्यू बदल देगी। जिसकी वजह से अनुपमा और यशदीप आधी रात उसके घर पहुंच जाएंगे। वहीं अनुज अपने घर अनुपमा और यशदीप को देख हैरान हो जाएगा। हलांकि, अनुज को ये बात पता नहीं होगी कि श्रुति ने लास्ट मोमेंट पर मेन्यू चेंज कर दिया है। लेकिन जब उसे पता चलेगा। तो वो बार-बार श्रुति को समझाएगा कि आखिरी मौके पर मेन्यू ना चेंज करें। 

अनुपमा को पानी पिलाता देख भड़केगी आध्या
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुज की बात श्रुति नहीं मानेगी और उससे कहेगी कि '' तुम्हारे फैंशन शो में भी तो लास्ट मोमेंट पर मॉडल बदल जाते हैं तो मैं अपनी शादी का मेन्यू क्यों नहीं चेंज कर सकती हूं।''  हलांकि, इसके बाद अनुपमा श्रुति हां बोल देगी और मेन्यू की डिटेल पर चर्चा करने लगेगी। तभी अनुपमा को खांसी आने लगेगी और फिर अनुज उसे उठकर पानी पिलाने लगेगा। वहीं अनुपमा को पानी पिलाता देख श्रुति और आध्या भड़क जाएंगे। 

आध्या की फटी ड्रेस को ठीक करेगी अनुपमा
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि अनुज और श्रुति के संगीत का फंक्शन जहां होने वाला होगा। वो हॉल सील हो जाएगा। जिसकी वजह से वो संगीत फंक्शन अपने घर पर करते हैं। वहीं यशदीप अपनी पूरी टीम के साथ अनुज कपाड़िया के घर पहुंचेगा और उनके फंक्शन का खाना बनाने लगेगा। तभी आध्या वहां चिल्लाते हुए आएगी कि उसकी ड्रेस फट गई। तब श्रुति उससे बोलेगी कि ''वो दूसरी मांगवा देगी।'' लेकिन आध्या मना कर देगी और फिर अनुपमा को ताना देते हुए कहेगी कि टटपता नहीं किसकी नजर लग गई। जिस वजह से सब कुछ गलत हो रहा है।'' लेकिन अनुपमा इन सब बातों को इग्नोर करके आध्या की ड्रेस ठीक कर देगी। हालांकि, आध्या को लगेगा कि ये श्रुति ने किया है। 

5379487