Logo
election banner
बॉलीवुड से लेकर देश के तमाम दिग्गजों को अब तक राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण भेजा जा चुका है। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान व बैट्समैन विराट कोहली और उनकी पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी समारोह के लिए अयोध्या आने का न्योता दिया गया है। 

Ram Mandir Cricketers Invitation List: इन दिनों राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर देशभर में लोगों के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का उद्घाटन समारोह 22 जनवरी 2024 को होगा जिसमें अब कुछ ही दिन बाकी हैं। मंदिर में भगवान राम के प्राण-प्रतिष्ठा समोरह की तैयारी भी जबरदस्त तरीके से चल रही है और इस एतिहासिक दिन को साक्षी बनाने के लिए अब तक कई दिग्गजों को निमंत्रण भी भेजा जा चुका है। 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को मिला निमंत्रण
बॉलीवुड से लेकर देश के तमाम दिग्गजों को अब तक राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण भेजा जा चुका है। देश के खिलाड़ियों को और क्रिकेट जगत के बड़े सितारों को भी इस समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान व बैट्समैन विराट कोहली और उनकी पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी समारोह के लिए अयोध्या आने का न्योता दिया गया है। 

विराट-अनुष्का ने रिसीव किया न्योता
भारतीय क्रिकेटर और महान बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को मंगलवार को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए औपचारिक रूप से आमंत्रित किया गया। 16 जनवरी को कोहली के घर राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट से जुड़े लोग निमंत्रण पत्र देने पहुंचे थे। विराट-अनुष्का की निमंत्रण रिसीव करते हुए तस्वीर भी सामने आई है।

Ms Dhoni
एम एस धोनी को मिला राम मंदिर समारोह का न्योता Source- Twitter

इन क्रिकेटर्स को मिल चुका है निमंत्रण
आपको बता दें, राम मंदिर समारोह के लिए अब तक बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों को न्योता भेजा जा चुका है। भव्‍य आयोजन के लिए देशभर की छह हजार सेलिब्रिटीज़ को निमंत्रण पत्र दिए गए हैं। इनमें महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, हरभजन सिंह, रवींद्र जडेजा और वेंकटेश प्रसाद शामिल हैं। इनके अलावा अन्‍य कई खिलाड़ियों को भी निमंत्रण भेजा जाएगा। तो वहीं समारोह में मुख्य अतिथि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहेंगे।

5379487