Logo
election banner
इन दिनों अल्लु अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर खूब चर्चाएं हैं। फैंस भी फिल्म की रिलीज़ के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट दी है। फिल्म थिएटर से पहले ओटीटी पर रिलीज़ की जाएगी।

Pushpa 2 OTT Release: 2021 में आई साउथ फिल्म 'पुष्पा: द राइज' सुपर हिट साबित हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी, तो वहीं  फिल्म के एक्टर अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) के स्टाइल को देख दर्शक भी उनके जबरे फैन हो गए। वहीं अब फिल्म का दूसरा भाग भी रिलीज़ के लिए तैयार है। हर कई 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर एक्साइटेड है और फैंस भी फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'पुष्पा 2' इसी साल रिलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन थिएटर रिलीज से पहले है मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है। मेकर्स ने बताया है कि 'पुष्पा 2' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़
आपको बता दें, 'पुष्पा 2' इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। लेकिन मेकर्स ने बताया है कि फिल्म थिएटर में रिलीज़ होने से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। नेटफ्लिक्स हैंडल ने 'पुष्पा 2' के पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा- 'पुष्पा 2 जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाली है, हिंदी, तमिल, तेलुगू. मलयालम और कन्नड़ में'। हालांकि, अब तक इस बात की जानकारी नहीं है कि ये फिल्म किसी दिन ओटीटी पर स्ट्रीम होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फिर नज़र आएगी अल्लु अर्जुन-रश्मिका की जोड़ी
मेकर्स जल्द ही  पुष्पा 2 की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट करेंगे। कुछ महीनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर में फिल्म के एक्टर अल्लु अर्जुन एक बार फिर रफ-टफ स्टाइल में नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में भी अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदना ही नजर आने वाले हैं।

'पुष्पा' भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी जिसकी सफलता के बाद दर्शक इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब जल्द ही ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। बता दें, पुष्पा 2 का क्लैश अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन से होने वाला है। ऐसे में दोनों फिल्में क्लैश के बीच कितनी कमाई कर पाएगी ये देखना दिलचस्प होगा।

5379487