Logo
election banner
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जेएनयू' को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं और इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने अयोध्या पहुंचकर प्रभु श्रीराम के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया है।

Urvashi Rautela Visits Ayodhya Ram Mandir: बॉलीवुड एक्ट्रेस-मॉडल उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी वजह से सुर्खियां में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'जेएनयू' को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं और साथ ही इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी बीच फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेत्री ने अयोध्या में प्रभु श्रीराम के दर्शन किए हैं।

उर्वशी ने किए राम मंदिर के दर्शन
उर्वशी रौतेला की अगली फिल्म 'जेएनयू' की रिलीज को अब कुछ ही दिन बाकी हैं। तो वहीं फिल्म की प्रमोशन के साथ-साथ एक्ट्रेस भगवान की भक्ति में रमी नजर आ रही हैं। बीते दिन शुक्रवार को उर्वशी उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं जहां उन्होंने रामलला का आशीर्वाद लिया और अपनी अपकमिंग फिल्म की सफलता की कामना की।

इस दौरान वह अपनी पूरी टीम के साथ नजर आईं। एक्ट्रेस के साथ उनकी मां मीरा सिंह रौतेला भी नजर आ रही हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह मंदिर प्रांगण में हाथ जोड़े प्रभु श्रीराम के दर्शन कर रही हैं।

माथे पर तिलक और भगवान राम के नाम की चुनरी ओढ़े उर्वशी ने रामलला के दरबार में दर्शन किए। पीली साड़ी में एक्ट्रेस पूरे पारंपरिक लिबास में नजर आ रही हैं। उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दर्शन की तस्वीर वाला एक वीडियो भी शेयर किया है।

राजनीति में जाने पर दिया था बयान
इससे पहले बीते दिन एक्ट्रेस अपने एक बेबाक बयान को लेकर भी सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें पॉलिटिक्स जॉइन करने के लिए टिकट ऑफर की गई है। उन्होंने देश में चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 की तैयरियों के बीच एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिला है... और वह इसपर अभी फैसला कर रही हैं कि उन्हें इसका हिस्सा बनना है या नहीं।

'जेएनयू' इस दिन होगी रिलीज
बता दें उर्वशी इन दिनों हनी सिंह के लेटेस्ट वीडियो विगड़ियां हीरां में नजर आ रही हैं। इसके अलावा उनकी आगामी फिल्म JNU- जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी भी जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रवि किशन, रश्मि देसाई और सोनाली सेहगल भी दिखाई देंगे। ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


 

5379487