Logo
election banner
एक्शन स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड एक्शन-ड्रामा फिल्म 'बडे़ मियां छोटे मियां' को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है। वहीं मेकर्स ने शनिवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की तारीख का अनाउंसमेंट कर दिया है।

Bade Miyan Chote Miyan Tailer Date: बॉलीवुड के दो बड़े एक्शन स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन-ड्रामा फिल्म 'बडे़ मियां छोटे मियां' को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। फिल्म का पोस्टर, टीजर और गाने सामने आने के बाद से दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। दर्शक अब इसके ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।

इस दिन रिलीज होगा 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर 
फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और कलाकारों ने शनिवार को सोशल मीडिया पर 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर की तारीख का अनाउंसमेंट कर दिया है। मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सभी स्टार्स हाथ में गन पकड़े रफ-टफ लुक में दमदार लग रहे हैं। जाहिर है फिल्म में धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिलेगा।

मेकर्स ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में फिल्म के ट्रेलर की डेट बताई है। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के साथ लिखा- "रियल एक्शन का एक बड़ा डोज लेकर आ रहे हैं, बड़े मियां छोटे मियां।" बता दें इस फिल्म का ट्रेलर 26 मार्च 2024 को रिलीज होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें, फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के राइटर और डायरेक्टर मशहूर निर्देशक अली अब्बास जफर हैं। इस फिल्म को जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पहली बार देखने स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। इससे पहले फिल्म का एक टीजर वीडियो रिलीज हुआ था जिसमें अक्षय-टाइगर खतरनाक ऐक्शन और स्टंट करते नज़र आ रहे हैं, इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों अभिनेता एक्टिंग और ऐक्शन का ज़ोरदार तड़का लगाएंगे। ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

5379487