Logo
election banner
Box Office Collection Day 1: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' और 'मडगांव एक्सप्रेस' शुक्रवार, 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गईं। दोनों फिल्मों का पहले दिन कैसा रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, आइए जानते हैं।

Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (Swatantrya Veer Savarkar) शुक्रवार, 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस अंकिता लोखंड़े (Ankita lokhande) नजर आ रहे हैं, जहां रणदीप ने वीर दामोदर सावरकर का रोल निभाया है तो वहीं अंकिता लोखंडे ने वीर सावरकर की पत्नी यमुनाबाई का किरदार निभाया है।

इसके अलावा एक्टर कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी उनकी पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' (Madgaon Express) भी 22 मार्च को ही रिलीज हुई। वहीं ओपनिंग डे पर दोनों फिल्मों की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। तो चलिए जानते हैं ओपनिंग डे पर दोनों फिल्मों ने कितना कलेक्शन किया है।

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों की जानकारी देने वाली वेबसाइट सैकनिल्क के अनुसार, स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने रिलीज के पहले दिन 1.63 करोड़ रुपए की कमाई की शुरुआत की है। ओपनिंग डे पर फिल्म की शुरुआत काफी धीमी रही है। हालांकि फिल्म को लेकर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पोंस भी मिल रहा है जिससे उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म के अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

'मडगांव एक्सप्रेस' का कलेक्शन
वहीं 'मडगांव एक्सप्रेस' ने भी ओपनिंग डे पर रणदीप की फिल्म की तरह ही शुरुआत की। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने पहले दिन 1.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन हासिल किया है। 'मडगांव एक्सप्रेस' एक्टर कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। इस फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, नोरा फतेही और अविनाश तिवारी मुख्य भूमिका में हैं। अब देखना होगा की दोनो ही फिल्में वीकेंड पर कैसा पर्दर्शन करती हैं।

ऐसी है 'मडगांव एक्सप्रेस' की कहानी
'मडगांव एक्सप्रेस' में कॉमेडी का तड़का लगाया गया है। कहानी बचपन के तीन दोस्तों पर है जो गोवा जाकर ऐश करने का सपना देखते हैं और इसे पूरा करने के लिए निकल पड़ते हैं। लेकिन इसी बीच वह एक बड़ी मुसीबत में फंस जाते हैं। तीनों पर कोकीन तस्करी का आरोप लगता है जिसके बाद वे खुद को इससे बचाने की जद्दोजहद में लगे रहते हैं।
 

5379487