Logo
election banner
Urfi Javed: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की हैंं। जिसमें एक्ट्रेस लाल गुलाब के गुलदस्तों की तरह सजी नजर आ रही हैं।

Urfi Javed: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड अवतार और अतरंगी ड्रेस से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस कभी सिलिकॉन, तो कभी रस्सी, फैन से बनी आउटफिट को डिजाइन करती रहती हैं। जिससे उनके नए फैशन सेंस की लोग तारीफ करते हैं। लेकिन कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं। एक्ट्रेस का अतरंगी फैशन सेंस लोगों का ध्यान खींच लेता है। वहीं एक बार फिर उर्फी जावेद अपने नए लुक की फोटो इंटरनेट पर शेयर की हैं।  

लाल गुलाब के गुलदस्ते की तरह नजर आईं उर्फी जावेद
हाल ही में, उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस ने अपने आपको लाल गुलाबों से महंका लिया है। वहीं एक्ट्रेस रेड ड्रेस में सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। उर्फी इस लाल रंग के क्रॉप-टॉप के साथ मरमेड स्कर्ट पहनी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथों पर फ्रिल चुनरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है और एक्ट्रेस ने गले में सोने की कंठी और कमर में सोने की चेन का कमरबंध पहनकर अपना कर्वी फिगर दिखाती नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक्ट्रेस पर फैंस ने लुटाया प्यार
दरअसल, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख लोगों के होश उड़ गए हैं। वहीं उर्फी ने अपना यह लुक 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5' के लिए लिया कैरी किया है और उन्होंने इस शो में ऐसी ड्रेस पहनकर माहौल को और भी गरम कर दिया है। हलांकि, बालों पर रोज स्टाइल क्लिप और होठों पर रेड लिप्स्टिक लगाए उर्फी हॉटनेस का तड़का लगा दिया हैं। एक खास बात यह है कि इस बार एक्ट्रेस की ड्रेस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और भर-भर के कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक  यूजर ने कमेंट में लिखा, 'ओ वॉओ'। इसके साथ ही दूसरे ने लिखा, 'रेड वाइन', अन्य ने लिखा, 'आप मेरे लिए इंस्पिरेशन हो।' 

5379487