Logo
election banner
रिया कपूर और एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'द क्रू' को लेकर फैंस इंतजार में थे। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया है। टीजर में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन कैबिन क्रू के लुक में नजर आ रही हैं।

The Crew Release Date Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'द बकिंगम मर्डर्स' से अपने लुक की तस्वीरें जारी कर प्रोजक्ट की जानकारी दी थी। जिसके बाद अब उन्होंने अपनी एक और नई फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है। 

'द क्रू' का फर्स्ट लुक जारी
करीना ने एक बार फिर अपने चाहने वालों को सरप्राइज कर दिया है। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' को लेकर बड़ी अपडेट दी है। रिया कपूर और एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'द क्रू' को लेकर फैंस इंतजार में थे। वहीं अब फिल्म के मेकर्स और कलाकारों ने 'द क्रू' का पहला लुक जारी कर दिया है। लुक के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट का एलान भी कर दिया गया है।

एक्साइटिंग है टीजर
'द क्रू' में करीना कपूर के साथ दो और हसीनाओं ट्यूनिंग देखने को मिलेगी। इस फिल्म में करीना के अलावा, तब्बू और कृति सेनन भी पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। द क्रू का पहला टीजर सामने आ चुका है जिसमें करीना, तब्बू और कृति एयरलाइंस के कैबिन क्रू की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। टीजर काफी एक्साइटिंग लग रहा है।

टीजर के वीडियो में बैक ग्राउंड में प्लेन के कैप्टन अनाउन्समेंट करते हुए सुनाई देते हैं- 'देवियों और सज्जनों आज की फ्लाइट में आप सबका स्वागत है... हमारा क्रू आपका ख्याल रखेगा, लेकिन आप सभी से एक निवेदन है कि अपनी चोली टाइट बांध लें ताकि दिल बाहर न गिर जाए।' इस टीजर में फिल्म 'खलनायक' का सुपहिट गाना 'चोली के पीछे क्या है' कि धुन सुनाई दे रही है।

फिल्म में ये सितारे आएंगे नजर
करीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'द क्रू' की पहली झलक शेयर की है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "कमर कस लें, अपना पॉपकॉर्न तैयार कर लें और सर्व के लिए तैयार हो जाएं।" तब्बू और कृति ने भी अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। इसके अलावा कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा, अनिल कपूर, डायरेक्टर एकता कपूर और रिया कपूर भी गेस्ट अपीरियंस देते दिखेंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म?
आपको बता दें, 'द क्रू' इस साल रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले 'द क्रू' 22 मार्च 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है।  

5379487