Logo
election banner
तमिल फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता और राजनेता अरुलमणि (Arulmani) का निधन हो गया है। 65 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया के अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता का निधन हार्ट अटैक से हुआ है।

South Actor Death News: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। तमिल फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता और राजनेता अरुलमणि (Arulmani) का निधन हो गया है। 65 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया के अलविदा कह दिया। उनका निधन 11 अप्रैल को चेन्नई में हुआ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीती रात अरुलमणि को अचानक दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें तत्काल रूप से इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। 

चुनावी प्रचार के बाद लौटे थे चेन्नई
आपको बता दें, अरूलमणि तमिल एक्टर होने के अलावा एआईएडीएमके के नेता व स्टार प्रवक्ता भी थे। अरुलमणि कुछ दिनों से एआईएडीएमके पार्टी के लिए प्रचार में व्यस्त चल रहे थे। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए अरुलमणि पिछले दस दिनों से तमिलनाडु के कई शहरों में चुनाव प्रचार में लगे हुए थे। जिसके बाद वह गुरुवार, 11 अप्रैल को चेन्नई लौटे थे। 

दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
चेन्नई लौटते ही उन्हें बेचैनी की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें तुरंत वहां के सरकारी अस्पताल रोयापेट्टा में भर्ती कराया गया। लेकिन अस्पताल ले जाने के बावजूद बहुत देर हो चुकी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अस्पताल में जांच के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया और दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत की पुष्टि की। वहीं साउथ एक्टर की मौत की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके फैंस और चाहनेवाले सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

रजनीकांत के साथ कर चुके थे काम
अरुलमणि ने साउथ फिल्म 'सिंगम 2', 'सामानियान', 'स्लीपलेस आइज़', 'थेंडराल' और 'थंडावक्कोन' जैसी तमिल फिल्मों में अभिनय किया है। वह कई तमिल फिल्मों में निगेटिव रोल में काम कर चुके हैं। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और सूर्या जैसे बड़े कलाकारों के साथ भी काम कर चुके थे। उन्होंने कुछ समय तक मूवमेंट ट्रेनिंग स्कूल भी चलाया था। इसी के साथ वह राजनीति में भी सक्रिय रूप से शामिल थे। 

5379487