Logo
election banner
रोहित शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज़ 'इंडियन पुलिस फोर्स' का ट्रेलर 5 जनवरी को लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने श्वेता तिवारी को लेकर अपडेट दिया है।

Shweta Tiwari in Singham Again: टेलिविज़न इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं। इन दिनों एक्ट्रेस-मॉडल पलक तिवारी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं वहीं अब उनकी मां श्वेता तिवारी ने भी इंडस्ट्री में कमबैक करने का मूड बना लिया है।

हाल ही में वेब सीरीज़ 'इंडियन पुलिस फोर्स' का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसमें एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ विवेक ओबेरॉय, शिल्पा शेट्टी और श्वेता तिवारी नज़र आएंगी। वहीं ट्रेलर के लॉन्च पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने श्वेता तिवारी को लेकर बड़ा खुलासा किया।

इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी श्वेता
डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने ओटीटी प्लैटफॉर्म पर एंट्री कर ली है। अब एक्शन-स्टंट फिल्मों के अलावा दर्शकों को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर भी रोहित शेट्टी का जादू देखने को मिलेगा। रोहित शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज़ 'इंडियन पुलिस फोर्स' का ट्रेलर 5 जनवरी को लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने श्वेता तिवारी को लेकर अपडेट दिया।

रोहित ने बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में श्वेता तिवारी भी नज़र आएंगी। 'सिंघम अगेन' में श्वेता इंटेलिजेंस ऑफिसर का किरदार निभाती दिखेंगी। इसके अलावा श्वेता वेब सीरीज़ में भी अहम रोल में हैं। फैंस भी इस वेब सीरीज़ और फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं।

'फिल्म के लिए कॉल आते ही कह दिया था हां'
ट्रेलर लॉन्च पर श्वेता तिवारी से पूछा गया कि 'इंडियन पुलिस फोर्स' में उनका अनुभव कैसा रहा। इसपर एक्ट्रेस ने बताया कि रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनना उनके लिए कितना एक्साइटिंग था। उन्होंने कहा- "रोहित सर की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनना अपने आप में ही सम्मान की बात है। जब मुझे इसके लिए कॉल आया था तब मैं इतनी खुशी हो गई थी कि मैंने कास्टिंग डायरेक्टर की बिना पूरी बात सुने ही हां कह दिया था। उन्होंने पूछा कि क्या आप अपना कैरेक्टर सुनना चाहेंगी.. तो मैंने एक्साइटमेंट में नो कहा और कहा कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती हूं।"

श्वेता ने आगे कहा, "मैं रोहित सर से 'खतरों के खिलाड़ी' में पहली बार मिली थी। मुझे उनसे डर लगता था। उनकी बातों से अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता कि वो मज़ाक कर रहे हैं या असल में डांट रहे हैं।  रोहित सर का नेचर मुझे बहुत अच्छा लगा, क्योंकि वे दूसरे लोगों की तरह यह एहसास नहीं दिलाते हैं कि आप टीवी से हैं या आप छोटे कलाकार हैं। रोहित सर के साथ काम करने वाले सभी कलाकारों को बराबर सम्मान मिलता है। यही वजह है कि मुझे उनके और उनकी टीम के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा।"

5379487