Logo
election banner
'बिग बॉस 17' में अभिषेक कुमार समर्थ जुरैल पर हाथ उठा देते हैं जिसके बाद अभिषेक को घर से बेघर कर दिया जाता है। वहीं अब बिग बॉस का लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसमें वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान अभिषेक को घर वापस ला सकते हैं।

Bigg Boss 17 latest promo: इन दिनों 'बिग बॉस-17' के घर में ज़ोरदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। पिछले हफ्ते कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार और समर्थ जुरैल के बीच लड़ाई-झगड़े की सारी हदें पार होती देखी गई थीं। अभिषेक और समर्थ की लड़ाई में कुछ ऐसा वाकया हुआ था जो 'बिग बॉस' के घर में बिल्कुल भी मंज़ूर नहीं होता है। दरअसल अभिषेक ने झगड़े में समर्थ पर हाथ उठा दिया था जिसके बाद अभिषेक को घर से बेघर कर दिया गया था।

वहीं अब अभिषेक कुमार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। खबरें हैं कि एविक्शन के बाद अभिषेक कुमार की घर में वापस एंट्री हो सकती है। फिलहाल इस बारे में आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है।

झगड़े में अभिषेक से यहां हुई थी चूक 
हाल ही के एपिसोड में देखा गया था कि ईशा और समर्थ मिलकर अभिषेक को पोक करते हैं और उनके मेंटल हेल्थ का मज़ाक उड़ाते हैं। झगड़े के दौरान समर्थ अभिषेक के मुंह पर टीशू फेंक देते हैं। ये देख अभिषेक अपना आपा खोकर समर्थ के गाल पर ज़ोरदार तमाचा जड़ देते हैं।

इसके बाद अभिषेक को एहसास होता है कि उनसे गलती हुई और वो समर्थ-ईशा से माफी मांगते हैं और कैमरा के सामने जाकर बिग बॉस से उन्हें घर से ना निकालने की रिक्वेस्ट करते दिखाई देते हैं। इसके बाद बिग बॉस कैप्टन अंकिता लोखंडे से पूछते हैं कि क्या वह अभिषेक को घर से बेघर करना चाहती हैं, जिसपर अंकिता अपनी हामी भरते हुए अभिषेक को घर से बाहर करने के फैसला लेती हैं। 

शो में वापस आएंगे अभिषेक?
अब लेटेस्ट खबरों के मुताबिक एविक्शन के बाद अभिषेक कुमार की घर में वापस एंट्री होगी। एक्स पर बिग बॉस के फैन पेज और शो के अपडेट देने वाले कई ट्विटर हैंडल्स पर दावा किया जा रहा है कि 'वीकेंड के वार' एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान अभिषेक कुमार को घर में वापस लाएगें। 

ईशा-समर्थ को लगाई फटकार
इस लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान ईशा मालवीय और उनके बॉयफ्रेंड व कंटेस्टेंट समर्थ जुरैल पर जमकर गुस्सा उतारते दिख रहे हैं। समर्थ-अभिषेक की लड़ाई पर बात करते हुए सलमान ईशा से पूछते हैं कि अगर वह अभिषेक की जगह पर होतीं तो क्या करतीं। इसपर ईशा भी हामी भरते हुई कहती हैं कि गुस्से में उनका भी हाथ उठता और वो मार देतीं। इसके अलावा प्रोमो में सलमान घरवालों की क्लास लगाते भी दिख रहे हैं। 

jindal steel Ad
5379487