Logo
election banner
बीते साल दिसंबर में श्रेयस तलबड़े को गंभीर हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। वहीं अब एक्टर ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया है कि उन्होंने फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। उनकी वाइफ ने बताया है कि अक्षय कुमार उस वक्त काफी चिंता में आ गए थे।

Shreyas Talpade Health Update: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को दो महीने पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री और फैंस को झकझोर कर रख दिया था। 14 दिसंबर को सीने में दर्द की शिकायत के बाद एक्टर को उनके घर पर गंभीर हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था। 

इस दौरान श्रेयस तलपड़े जीवन और मौत से जूझ रहे थे जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। वहीं एक्टर की हालत में अब सुधार है जिसकी जानकारी खुद उन्होंने दी है और उन्होंने अब काम पर भी वापसी कर ली है। हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रेयस ने अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए खुलकर बात की है। उन्होंने इस मुश्किल समय में उनके साथ खड़े सभी लोगों का आभार जताते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है। 

मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए जताया आभार 
श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में 'इंस्टेंट बॉलीवुड' से खास बातचीत में उस समय को याद किया जब उन्हें हार्ट अटैक आया था। उन्होंने कहा, "मैं उस रात वहां मौजूद हर किसी को मदद करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। डॉक्टर्स, टेक्नीशियन, हॉस्पिटल स्टाफ और मेरे लिए दुआ करने वाले सभी फैंस को शुक्रिया कहना चाहता हूं।" श्रेयस ने बताया कि उनकी तबीयत में अब पहले से सुधार है और वह हर रोज़ रिकवर कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पर वापसी कर ली है।

शूटिंग पर लौटे श्रेयस
श्रेयस ने वापस से शूटिंग पर लौटने के बारे में कहा- "अब थोड़ा-बहुत काम शुरू कर दिया है। लेकिन मेरा ऐसा मानना है कि जिस तरह से लोगों का प्यार मिला है... इस जीवन में उनका कर्ज चुकाना बहुत मुश्किल है।" एक्टर ने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह बहुत खुश हैं और वह डॉक्टर्स की सलाह पर आगे बढ़ रहे हैं। फिलहाल एक्टर 'वेलकम टू दिस जंगल' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

अक्षय कुमार लेते थे श्रेयस की हेल्थ अपडेट
वहीं, श्रेयस की पत्नी दीप्ति तलपड़े ने भी एक इंटरव्यू में उन लोगों के बारे में जिक्र किया, जिन्होंने एक्टर की तबीयत बिगड़ने पर हमेशा उनका साथ दिया। दीप्ति ने हाल ही में बताया है कि श्रेयस की हार्ट अटैक की खबर सामने आने के बाद अक्षय कुमार लगातार उनकी हेल्थ अपडेट लेते रहते थे। 

दीप्ति तलपड़े ने कहा, "अक्षय कुमार मुझे फोन करते रहते थे और बार-बार पूछते रहे, 'दीप्ति क्या हमें उन्हें शिफ्ट करना चाहिए? आप बताएं... हम उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर देंगे।' उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने एक बार सुबह फोन कर मुझेसे कहा था कि 'प्लीज़ मुझे दो मिनट के लिए उनसे मिलने दीजिए। मैं बस उन्हें देखना चाहता हूं।' उस वक्त हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री से लोग हमारे लिए मौजूद थे।

jindal steel Ad
5379487