Logo
election banner
Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा में एक नया ड्रामा दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। वहीं अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा और श्रुति दोनों कार से एक्सीडेंट हो जाता है, लेकिन फिर एक तरफ अनुज आकर श्रुति को बचा लेता है तो वहीं दूसरी तरफ यशदीप, अनुपमा की जान बचा लेते है।

Abumpa: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा में एक नया ड्रामा दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। इस सीरियल की टीआरपी हमेशा ही टॉप पर रहती है। वहीं शो में इन दिनों एक नया ट्वि्स्ट आने वाला है। इसके साथ ही मेकर्स शो को दिलचस्प बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते है। अब लेटेस्ट एपिसोड को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है।

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में होगा एक नया ड्रामा
दरअसल, सबका फेवरेट टीवी शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति, अनुज और अनुपमा को साथ में देख लेती है। जिसके बाद वह पूरा सच जान चुकी है। दोनों को साथ देखने के बाद उसका दिल टूट जाता है और अब वो बदहवास सड़क पर चलती जाती है। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा भी इस अफसोस में है कि उसके कारण खुशी और आध्या की खुशी छिन जाएंगी। वहीं अुनपमा भी परेशान और बेसुध होकर सड़क पर दौड़ती नजर आएंगी। फिर दोनों का कार से एक्सीडेंट होने वाला होता है, वहीं  एक तरफ अनुज आकर श्रुति को बचा लेता है तो दूसरी तरफ यशदीप आकर अनुपमा की जान बचा लेता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama♥️ (@anupamaa2k1)

राह चलते किंजल से टकराएंगी अनुपमा
आपको बता दें, शो के मंगलवार के एपिसोड के लास्ट एपिसोड के स्पॉयलर में दिखाया गया। वहीं आने वाले एपिसोड में आप देखंगे, कि सड़क पर अनुपमा के चलते वक्त उसकी बहु किंजल मिल जाती है। इस दौरान अनुपमा अपनी बहु से कहती हुई नजर आती है, कि कैसे वो अनजाने में अनुज और श्रुति के बीच आ गई है। अनुपमा अपनी बहू को बताएगी कि अनुज श्रुति से शादी करने जा रहे थे। दोनों कितने खुश थे और मैं उनके बीच आ गई।

श्रुति को समझाते नजर आए अनुज 
इसके साथ ही लेटेस्ट एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज कपाड़िया श्रुति को समझाने की कोशिश करता है और वो अपनी मंगेतर से कहता है कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मैं तुमसे क्या कहूं। इस पर श्रुति उनसे कहती नजर आएंगी, कि अब कहने के लिए रह ही क्या गया है। वहीं दूसरी तरफ किंजल अपनी सास को समझाती है, कि गलती उसकी नहीं है। उसे तो पता भी नहीं था कि अनुज और श्रुति के बीच क्या चल रहा था। इसके बाद किंजल अनुपमा से आगे कहती है कि उसे अपने आप को दोष देना बंद कर देना चाहिए।
 

5379487