Logo
election banner
रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के कपल रहे एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया लंबे समय तक रिलेशनशिप के बाद अब अगल हो गए हैं। दोनों ने अपने ब्रेकअप की पुष्टि कर दी है। लगभग पांच महीने पहले ही दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। जानिए पूरी खबर...

Eijaz Khan and Pavitraa Puniya Break-up: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में अब तक के सीजन में कई ऐसे कंटेस्टेंस शामिल हुए जो शो में रहते-रहते ही कपल बन गए और यहीं से ही उनका प्यार परवान चढ़ा। कई जोड़ियां ऐसी भी रहीं जो शो से बाहर आकर लंबे वक्त तक साथ रिलेशनशिप में रहे लेकिन किसी न किसी वजह से उनका रिश्ता टूट गया और वे अलग हो गए।

एजाज और पवित्रा हुए अलग
इन्हीं में से एक जोड़ी थी पवित्रा पुनिया और एजाज खान की जो 'बिग बॉस 14' में बनी थी। इस शो से एजाज खान और पवित्रा पुनिया के प्यार की शुरुआत हुई थी, और शो खत्म होने के बाद भी इस कपल ने सालों तक एक-दूसरे के को डेट किया। वहीं अब दोनों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। ये कपल अब अलग हो गया है। दोनों ने अपने ब्रेकअप की पुष्टि कर दी है।

पिछले कुछ समय से एजाज खान और पवित्रा पुनिया अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे हैं। दोनों के बीच अनबन की खबरें थीं। वहीं अब कपल ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ब्रेकअप की पुष्टि कर दी है। अपने ब्रेकअप को लेकर दोनों का ऑफिशियल बयान भी सामने आ गया है। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पवित्रा और एजाज पांच महीने पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं।

एजाज-पवित्रा का ब्रेकअप पर ऑफिशियल बयान
रिपोर्ट में पवित्रा पुनिया ने अपने टूटते रिश्ते की पुष्टि करते हुए कहा, "हर चीज़ की एक शेल्फ लाइफ होती है, कुछ भी स्थायीय नहीं होता। रिश्तों में भी, एक शेल्फ-लाइफ हो सकती है।" उन्होंगे आगे कहा, "एजाज और मैं कुछ महीने पहले ही अलग हो गए हैं... और मैं हमेशा उनके अच्छे के लिए कामना करूंगी। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं, लेकिन हमारा ये रिश्ता टिक नहीं पाया।"

वहीं रिपोर्ट में एजाज का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा- "मैं आशा करता हूं पवित्रा को वो प्यार और सफलता मिले जो वह डिज़र्व करती हैं। वह हमेशा मेरी दुआओं में रहेंगी।"

ऐसी थी एजाज और पवित्रा की लव स्टोरी
एजाज और पवित्रा के रिश्ते की बात करें तो इस जोड़ी को 'बिग बॉस 14' के घर के अंदर प्यार मिला। हालांकि शो के शुरुआत में उनके बीच नफरत और नोक-झोंक का रिश्ता था, लेकिन शो खत्म होते-होते दोनों का ये रिश्ता गहरे प्यार में बदल गया। बिग बॉस के घर में ही एजाज ने पवित्रा को प्रपोज़ किया था। शो खत्म होने के 4 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। दोनों अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें भी शेयर करते रहते थे। लेकिन करीब 4 साल बाद अब दोनों अलग हो चुके हैं। 

5379487