Logo
election banner
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आवाज में नया ट्रैक 'शंभू' आज रिलीज हो गया है। म्यूजिक वीडियो में एक्टर भोलेनाथ के लुक में नजर आ रहे हैं। इस गाने में अक्षय डमरू बजाते हुए शिव भक्ति में दिख रहे हैं। आप भी देखें वीडियो...

Shambhu Song Release: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानि अक्षय कुमार अपने वर्सेटाइल अभिनय के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों में कभी एक्शन, कभी रोमांस, कभी कॉमेडी तो कभी देशभक्ति के अंदाज में अक्षय पर्दे पर अपनी अलग छाप छोड़ते हैं। वहीं अब अब खिलाड़ी कुमार ने सिंगिंग में हाथ आजमाया है। उन्होंने अपना म्यूजिक वीडियो 'शंभू' रिलीज किया है, जिसमें एक्टर भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार की आवाज में गाना 'शंभू' आज यानि 5 फरवरी 2024 को रिलीज हुआ है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर इस गाने की एक झलक भी दिखाई है। ये ट्रैक अक्षय कुमार ने गाया है और साथ ही परफॉर्म भी किया है। एक्टर वीडियो में फिल्म 'ओह माय गॉड 2' की तरह पूरे महादेव के लुक में नजर आ रहे हैं और भगवान शिव की तरह अपनी जटाएं बिखेरते हुए दिख रहे हैं। 

इस गाने में अक्षय हाथ में डमरू बजाते हुए और आग से खेलते हुए भगवान शिव के अंदाज में दिख रहे हैं। वीडियो में आपको अच्छा सिनेमेटिक एक्सपीरियंस भी मिलेगा। इस गाने को डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्या ने डायरेक्ट किया है और साथ ही इसे कोरियोग्राफ भी किया है। 'शंभू' को अक्षय कुमार ने सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज के साथ मिलकर गाया है। इस गाने में अक्षय कुमार ने सिंगिंग में भी हाथ आजमा कर अपने फैंस को हैरान कर दिया है। 

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट
फिलहाल अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म बडे़ मियां छोटे मियां को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ भी अहम रोल में हैं। हाल ही में दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए जॉर्डन में ते जहां उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं अब फैंस के बीच भी बडे़ मियां छोटे मियां की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटमेंट है।

5379487