Logo
election banner
14 अप्रैल को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की खबर से हर कोई सदमे में है। इसी बीच एक्टर के पिता सलीम खान ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा है कि परेशानी की कोई बात नहीं है।

Salman Khan House Firing: बॉलीवुड के सबसे चहेते सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को लेकर उनके फैंस चिंता में हैं। बीते दिन रविवार को दबंग खान के मुंबई के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी होने के बाद फैंस के बीच दहशत का माहौल है। 2 अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर हवाई फायरिंग की थी जिसमें 3 गोलियां बिल्डिंग की दीवार पर लगी थीं। इस घटना में खान परिवार पूरी तरह सुरक्षित है। लेकिन फैंस के बीच भाईजान को लेकर चिंता बढ़ गई है।

सलीम खान ने कही ये बात
हर कोई इस खबर से चिंतित है। बॉलीवुड स्टार्स और राजनीतिक जगत से कई लोग सलमान और उनके परिवार का हाल जानने के लिए उत्सुक हैं और करीबी लोग उनके घर पहुंच रहे हैं। इसी बीच एक्टर के पिता व फिल्म राइटर सलीम खान का भी इस घटना को लेकर बयान सामने आ गया है। हर कोई जानना चाह रहा है कि उनके भाईजान कैसे हैं, वहीं उनके पिता ने अपडेट देते हुए कहा है कि परेशानी की कोई बात नहीं है। 

'वो लोग पब्लिसिटी चाहते हैं'
इस मामले पर सलीम खान ने सीएनएन न्यूज18 से कहा है कि 'कुछ भी बताने को नहीं है। वो लेग (हमलावर) सिर्फ पब्लिसिटी चाहते हैं। परेशानी की कोई बात नहीं है।' उन्होंने फैंस को मैसेज दिया है कि उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। इस खबर से उनके फैंस की चिंता थोड़ी कम हो गई है। 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं हमलावर
आपको बता दें, ये दोनों संदिग्ध हमलावर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं। उनमें से एक का नाम विशाल उर्फ कालू है। वह हरियाणा के गुरुग्राम से हैं। वह कुख्यात बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा से जुड़ा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है और अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है। 

गोलीबारी की घटना के बाद, राज ठाकरे, बाबा सिद्दिकी सलमान खान के भाई अरबाज खआन और पत्नी शूरा और बहन अर्पिता शर्मा समेत कई मशहूर हस्तिया एक्टर के घर पहुंचे हैं। 

5379487