Logo
election banner
Nayanthara-Vignesh: बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा ने भी अपनी फैमली संग नव वर्ष मनाया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Nayanthara-Vignesh: तमिलनाडु में 'विशु मलयाली' नव वर्ष 14 अप्रैल को मनाया जाता है। ऐसे में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा ने भी अपनी फैमली संग तमिल न्यू ईयर मनाया है। वहीं एक्ट्रेस ने अपने चेन्नई स्थित घर पर अपने पति और बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

एक्ट्रेस फैमली संग शेयर किया फोटो
दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैमली की खूबसूरत फटोज साझा की है। जिसमें नयनतारा और विग्रेश सफेद रंग के कपड़े नजर आ रहे हैं। वहीं बच्चें हल्के गुलाबी रंग के कपड़े बेहद शानदार लग रहे हैं। एक्ट्रेस की सारी उनके तस्वीरें उनके चैनन्नई स्थित घर की हैं। हलांकि, ये फोटोज सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस जमकर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आपको बता दें, उनके एक बेटे का नाम 'उयिर रुद्रोनील एन शिवन' और दूसरे बेटे का नाम 'उलग दैविक एन' शिवन है।   

पोस्ट शेयर कर दिया कैप्शन
इस दौरान नयनतारा के लुक की बात करे, एक्ट्रेस व्हाइट कलर के सूज में नजर आ रही है। वहीं उनके पिति विग्नेश शिवन शर्ट और धोती में बेटों के साथ ट्विनिंग करते दिखाई दिए। इसके साथ ही इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, ''हैप्पी विशु और हैप्पी तमिल न्यू ईयर। भगवान आप सभी को ढेर सारा प्यार और खुशियां दें।''

नयनतारा का फिल्मी करियर
नयनतारा की फिल्मी करियर की बात करें, तो एक्ट्रेस हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्म की इन भाषाओं में नजर आ चुकी है। इसके साथ ही अब एक्ट्रेस मलयालम फिल्म 'डियर स्टूडेंट्स' में नजर आने वाली है। वहीं इस फिल्म में एक्टर निविन पॉली के साथ नयनतारा की जोड़ी काफी वक्त बाद एक साथ स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। हलांकि, इससे पहले एक्ट्रेस निविन पॉली के साथ रोम-कॉम फिल्म 'लव एक्शन ड्रामा' में काम कर चुकी है।  

5379487