Logo
हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 'कल्कि 2898 एडी' देखने के लिए थिएटर पहुंचे थे। रणवीर ने फिल्म की खूब तारीफें की थीं। अब दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिनेता का रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

Ranveer Singh- Kalki 2898 AD: प्रभास-दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 AD' जब से रिलीज हुई है तब से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे देखने के बाद दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है। भारत में फिल्म ने 500 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस कर लिया है।

दीपिका-रणवीर ने देखी फिल्म
इसी बीच दीपिका पादुकोण के पति और एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में मूवी देखी है, जिसके बाद उनका रिएक्शन भी सामने आ गया है। दीपिका ने कल्कि में सुमिता का किरदार निभाया है, जो एक गर्भवती महिला का किरदार है। फिल्म में वाइफ दीपिका का गर्भवती महिला का किरदार और असल में भी उनको प्रेग्नेंसी में देखकर रणवीर सिंह भौंचक्के रह गए। फिल्म का रिव्यू देते हुए उन्होंने शॉकिंग रिएक्शन दिए हैं।

रणवीर का रिएक्शन
दरअसल फिल्म रिलीज के 12 दिन बाद दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणवीर फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक लिफ्ट में रणवीर कैमरे के सामने बोल रहे हैं- "इस तरह की फिल्म देखना वाकई ट्रिपी चीज है, जहां उसका किरदार गर्भवती है और वह असल में भी गर्भवती है। ऐसा लगता है कि क्या हो रहा है, समझ नहीं आ रहा।"

क्लिप में दीपिका कहती हैं, "मुझे नहीं पता कि क्या महसूस कर रही हूं। मैं बस लोगों के रिएक्शन से अभिभूत हूं। वीडियो में ऑडिंयस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। किसी ने कहा कि फिल्म बेहद अच्छी है तो किसी ने इसके पार्ट 2 की डिमांड कर दी। 

jindal steel hbm ad
5379487