Logo
election banner
नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' के सेट से रणबीर कपूर और एक्ट्रेस साई पल्लवी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों स्टार्स पहली बार राम और सीता के अवतार में दिख रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

Ramayana Leaked Photos: फिल्ममेकर नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही बिग बजट माइथेलॉजिकल फिल्म 'रामायण' को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियां हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट सामने आती रहती है। पहली बार फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। इसके लिए रणबीर राम के किरदार में होंगे तो वहीं साई पल्लवी सीता के रोल में नजर आएंगी।

रणबीर-साई की लेटेस्ट तस्वीरें
पिछले समय से मूवी को लेकर लोगों में भारी क्रेज देखने को मिल रहा है। बीते दिनों पहले 'रामायण' के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं जिसमें कैकयी के किरदार में अभिनेत्री लारा दत्ता और श्रीराम के पिता दशरथ के रोल में अभिनेता अरुण गोविल का लुक देखने को मिला था। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। वहीं अब पहली बार फिल्म से एक्टर रणबीर कपूर और साई पल्लवी का लुक रिवल हो गया है। सोशल मीडिया पर 'रामायण' के सेट से एक बार फिर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें रणबीर और साई पल्लवी का 'राम' और 'सीता' का किरदार देखने को मिल रहा है।

राम-सीता के लुक में फोटोज वायरल
सेट से लीक हुईं इन तस्वीरों में पहली बार रणबीर कपूर राम के लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने पर्पल और वाइन कलर का पौराणिक लिबाज़ पहना है और गले-बाजू पर स्वर्ण आभूषण पहन रखे हैं। उनके माथे पर तिलक है, कानों में कुंडल और लंबे बालों वाला लुक है। तो वहीं उनके बगल में खड़ीं एक्ट्रेस साई पल्लवी उसी कॉन्ट्रास्ट के कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर सादगी और मुस्कान झलक रही है। ये तस्वीरें किसी घाट या महल के बाहर की प्रतीत हो रही हैं जिसके लिए मुंबई में ही एक ग्रैंड सेट बनाया गया है। मुंबई में ही फिल्म की शूटिंग चल रही है। अब रणबीर कपूर और साई पल्लवी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से तहलका मचा रही हैं।

सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें
सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स रणबीर-साई की इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं। मूवी के लिए दर्शक कितने एक्साइटेड हैं ये उन्होंने जाहिर कर दिया है। कई यूजर्स का मानना है कि राम-सीता के रोल के लिए ये कास्ट परफेक्ट है। तो वहीं कई लोग दोनों स्टार्स के लुक तारीफें कर रहे हैं। 


 

jindal steel
5379487