Logo
election banner
अभिनेत्री श्रुति हासन का बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से रिश्ता टूट गया है। खबरें हैं कि रिलेशनशिप के 4 साल बाद कपल का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

Shruti Haasan Brekup with Santanu Hazarika: दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इन दिनों उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। श्रुति हासन लंबे वक्त से डूडल आर्टिस्ट शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) को डेट कर रही थीं। लेकिन अब खबरें सामने आ रही हैं कि उनका शांतनु से ब्रेकअप हो गया है।

श्रुति हासन का बॉयफ्रेंड शांतनु से हुआ ब्रेकअप
खबर हैं कि कपल ने अपनी राहें अलग कर ली हैं और सोशल मीडिया पर भी उन्होंने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस श्रुति हासन ने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा दी हैं। दोनों लंबे से रिश्ते में थे। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर शांतनु के साथ रोमांटिक तस्वीरें अपलोड करती थीं। दोनों हमेशा सार्वजनिक तौर पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को जाहिर करने से कदम पीछे नहीं करते थे। लेकिन अब उनके रिश्ते में दरार आ गई है और उनके ब्रेकअप की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है।

Shruti Haasan Breakup With Boyfriend Santanu Hazarika
 

एक महीने पहले हुआ ब्रेकअप
'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने अपने सालों पुराने रिश्ते को तोड़ दिया है। दोनों का ब्रेकअप पिछले महीने ही हुआ है जिसके बाद से वे अलग-अलग रह रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों के बीच पर्सनल इश्यूज थे, जिसके चलते उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। फिलहाल ब्रेकअप की इन खबरों पर श्रुति या शांतनु दोनों ने ही कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

श्रुति ने किया था क्रिप्टिक पोस्ट
श्रुति हासन ने हाल ही में सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था जिसके बाद वापसी करने पर उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- यह एक पागलपन भरी यात्रा रही। खुद के और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीख रही हूं। जरूरी नहीं कि हमें हमेशा उन सभी चीजों के लिए सॉरी फील हो जिसके लिए हो सकते हैं या होना चाहिए।

Kamal Haasan- Shruti Haasan-Santanu Hazarika
 

4 साल का था रिश्ता
बता दें, शांतनु एक फेमस डूडल और मल्टीडिस्पलनरी विजुअल आर्टिस्ट हैं। श्रुति और शांतनु लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे और पिछले कुछ सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते थे। 

बता दें कि श्रुति हासन ने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक, इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है। श्रुति, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गब्बर इस बैक', 'रमैया वस्तावैया' और 'लक' जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में वह प्रभास स्टारर साउथ फिल्म 'सालार' में नजर आई हैं।

jindal steel
5379487