Logo
election banner
बीते दिन अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की गई जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को शामिल होते देखा गया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी प्रभु श्रीराम के दर्शन किए। वहीं रणबीर ने बताया की वो अपनी बेटी राहा को भी इस समारोह में लाना चाहते थे।

Ranbir Kapoor Ram Mandir Inauguration: बीते दिन बड़ी धूम-धाम से अयोध्या नगरी के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई। भगवान राम के स्वागत में देश के कोने-कोने में उत्सव देखने को मिला। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कई दिग्गज राजनेता, सामाजिक कार्यकर्ता, साधु-संत, क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के तमाम सेलेब्रिटीज़ अयोध्या पहुंचकर राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के साक्षी बने। 

सेलेब्स ने किए राम मंदिर के दर्शन
बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज को भी इस आयोजन में देखा गया। पारंपरिक पोशाक पहने सेलेब्रिटीज ने भी राम मंदिर के दर्शन किए जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। उद्घाटन समारोह में कटरीना कैफ-विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित-श्रीराम नेने, रोहित शेट्टी, राजकुमार हिरानी, कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम, विवेक ओबेरॉय, मधुर भंडारकर समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। वहीं समारोह में एक्टर रणबीर कपूर भी अपनी वाइफ व एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ पहुंचे थे। दोनों की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो बॉलीवुड के अन्य अभिनेताओं के साथ पोज करते नजर आ रहे हैं। 

celebs in ram Mandir function
राम मंदिर समारोह में सेलेब्स की तस्वीर ANI

रणबीर-आलिया के आउटफिट ने बटोरी सुर्खियां
कार्यक्रम में ये कपल बेहद शानदार अंदाज में नजर आए। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही पारंपरिक परिधानों में दिखे। जहां रणबीर सफेद रंग का धोती-कुर्ता पहने ट्रेडिशनल लुक में दिखे तो वहीं आलिया ब्लू कलर की साड़ी में खूबसूरत लुक में नजर आईं। आलिया ने इस समारोह के लिए खास साड़ी पहनी थी जिसमें रामायण की कथा को चित्रित कर डिजाइन किया गया था। समारोह में आए सेलेब्स के आउटफिट काफी चर्चा में रहे।

Alia-Ranbir
ट्रेडिशनल लुक में राम मंदिर पहुंचे रणबीर-आलिया

रणबीर ने बेटी राहा को किया मिस 
इस दौरान रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा कपूर को भी काफी मिस किया। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो इस ऐतिहासिक पल को देखने लिए खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उन्होंने राम मंदिर समारोह में शामिल होने का एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए कहा- "यह बहुत गर्व का क्षण है। मैं यहां आकर खुद को बेहद भाग्यशाली और धन्य महसूस कर रहा हूं। काश मैं अपनी बेटी राह (कपूर) को भी इस ऐतिहासिक क्षण का अनुभव करने के लिए यहां ला पाता।" रणबीर कपूर का ये बयान इंटरेनट पर काफी वायरल हो रहा है। नेटिजियन्स भी आलिया-रणबीर के लुक और तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं दोनों के मंदिर के अंदर दर्शन करने का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

5379487