Logo
election banner
अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट जारी की है। एकट्रेस ने मंगलवार को फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस फिल्म में कंगना दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी।

Emergency Movie Release Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अब एक्ट्रेस ने इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। कंगना ने फिल्म से अपना एक नया पोस्टर शेयर कर 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

बीते दिन अभिनेत्री अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने पहुंची थीं। जिसके ठीक अगले ही दिन कंगना ने अपने फैंस को तोहफा दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट जारी की है।

फिल्म में इंदिरा गांधी के रोल में हैं कंगना
आपको बता दें ये फिल्म पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित है जिसमें कंगना दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में इंदिरा गांधी के जीवन और राजनीति में उनके योगदान को दर्शाया गया है। फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कंगना की ये फिल्म किस दिन होगी रिलीज।

कंगना ने पोस्टर शेयर कर जारी की रिलीज डेट
इस पोस्टर में कंगना हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में दिख रही हैं। उन्होंने पोस्टर शेयर कर कैप्शन लिखा- "भारत के सबसे काले समय के पीछे की कहानी खुलने जा रही है। 'इमरजेंसी' 14 जून 2024 को रिलीज होगी। देश की सबसे सशक्त और शक्तिशाली प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (फिल्म के जरिए) इतिहास को जीवित करने के लिए सिनेमाघरों मे गरजने को तैयार है। आइए इसे गवाह बनें।"

कंगना ने किया है फिल्म का निर्देशन
इस फिल्म में कंगना देश की पहली महिला प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी का रोल खुद प्ले करने जा रही हैं। फिल्म का निर्देशन और लेखन भी कंगना ने ही किया है। इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी नजर आएंगे। इमरजेंसी कंगना की पहली सोलो डायरेक्टेड फिल्म है। इससे पहले एक्ट्रेस ने बताया था कि 'इमरजेंसी' उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

5379487