Logo
election banner
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता को आज सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान की अस्पताल में घुटने की सर्जरी हुई है।

Saif Ali Khan Hospitalized: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के स्वास्थ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। सैफ अली खान को आज सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छोटे नवाब के साथ उनकी पत्नी व एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी अस्पताल में मौजूद हैं। 

इस वजह से अस्पताल में हुए भर्ती
मीडिया रिपर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान को आज सुबह 8 बजे मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खबरें हैं कि एक्टर के कंधे और घुटने में फ्रैक्चर आया है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उनकी घुटने की सर्जरी चल रही है। हालांकि उन्हें फ्रैक्चर कैसे आया है और उन्हें किस कंधे पर चोट लगी है इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ के साथ उनकी वाइफ बेबो यानि करीना कपूर खान भी अस्पताल में मौजूद हैं।

फैंस हुए चिंतित
सैफ के स्वास्थ को लेकर सामने आई इस खबर से उनके फैंस चिंतित हैं। फैंस उनके स्वास्थ में जल्द रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। आपको बता दें, सैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म देवरा के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्टर को फिल्म के किसी शूट के दौरान चोट लगी हो सकती है। हालांकि अब तक सैफ को लेकर उनके हेल्थ की कोई अपडेट सामने नहीं आई है।  

सैफ का वर्क फ्रंट
फिल्म देवरा पार्ट 1 इस साल 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से सैफ अली खान का एक पोस्टर भी सामने आया है जिसमें वो 'भैरा' के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर भी हैं। ये फिल्म फुल एक्शन से भरपूर होगी। 

5379487