Logo
election banner
Ram Mandir Pran Pratishtha: बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत आज श्री राम जन्मभूमि मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंची। वहीं राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Ram Mandir Pran Pratishtha: बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत आज राम जन्मभूमि मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंची। वहीं इस समारोह में कई बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की है। दरअसल अभिनेत्री कंगना राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा होने के एक दिन पहले ही पहुंच गई थी। 

राम की भक्ति में झूम उठी कंगना कहा- 'मेरे राम आ गए है'
हाल ही में कंगना रनौत अयोध्या के राम मंदिर परिसर में मधुर भंडारकर के साथ नजर आईं। वहीं राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह 'जय-जय श्री राम' के नारे लगाते हुए अपनी खुशी जाहिर करती नजर आ रही है। वहीं एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'राम आ गए है।'

मंदिर परिसर के पास पोज़ देते नजर आई कंगना
कंगना की सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है। अभिनेत्री ने इस अवसर पर सफेद और लाल रंग की साड़ी में तो वहीं उसके साथ शॉल को कैरी किया हुआ है। साथ ही कंगना ने मंदिर परिसर के पास कई पोज़ देते अपने सोशल माडिया पर पोस्ट की है।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुई हस्तियां
बता दें, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं जैस अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, मनोज जोशी, माधुरी दीक्षित, चिरंजीवी, राम चरण, आयुष्मान खुराना, जैकी श्रॉफ, गायक, कैलाश खेर और निर्देशक रोहित शेट्टी भी नजर आए।

5379487