Logo
election banner
Ram Charan Celebrate Makar Sankranti : हाल ही में एक्टर अपने परिवार के साथ मकर संक्रांति मनाते नजर आए। जिसके कई वीडियो अब एक्टर की पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है।

Ram Charan Celebrate Makar Sankranti : साउथ सिनेमा के अभिनेता राम चरण न सिर्फ इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं बल्कि एक फैमिली मैन भी हैं। जो समय-समय पर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। हाल ही में एक्टर अपने परिवार के साथ मकर संक्रांति मनाते नजर आए थे। जिसकी एक झलक अब एक्टर की पत्नी उपासना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। दरअसल, 12 जनवरी को राम चरण का परिवार मकर संक्रांति का त्योहार मनाने के लिए उनके बेंगलुरु स्थित घर पर एकत्रित हुआ था। जिसके कई वीडियो अब एक्टर की पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है।

एक्टर ने परिवार के लिए बनाया डोसा
इस वीडियो में राम चरण अपने परिवार के लिए डोसा बनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर ब्लैक लुक में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। राम चरण का डोसा बनाते हुए यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। उपासना ने अपने कैप्शन में दिया, ''अच्छी ट्रेनिंग देने के लिए सास सुरेखा को धन्यवाद।''

  Ram Charan Celebrate Makar Sankranti
उपासना और राम ने सेलिब्रेट किया वैष्णन तेज का बर्थडे Instagram

उपासना और राम ने सेलिब्रेट किया वैष्णन तेज का बर्थडे
एक वीडियो में राम चरण के अलावा उनकी मां सुरेखा भी घी के डोसो बनाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उपासना अपनी सास को 'रॉकस्टार' कहती हैं। इसके अलावा एक वीडियो में स्टार कपल राम चरण और उपासना भी वरुण तेज के भाई वैष्णव तेज का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए। आपको बता दें कि वैष्णव ने 13 जनवरी को अपना 29वां जन्मदिन मनाया। इस  फोटोज में वैष्णव को राम चरण के साथ उनके जन्मदिन के केक के साथ पोज देते हुए नजर आएं।

दादी की गोद में नजर आईं क्यूट क्लीन कारा 
एक वीडियो में उपासना और राम की छोटी देवी क्लीन कारा भी अपनी दादी की गोद में नजर आ रही थीं। तस्वीर में क्लेन का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन उनका विंटर लुक काफी क्यूट लग रहा है।

राम चरण और उपासना की शादी
आपको बता दें कि राम चरण और उपासना शादी के 11 साल बाद एक बेटी के माता-पिता बने हैं। जिसे उन्होंने क्लीन कारा नाम दिया। हालांकि, कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस के सामने नहीं रखा है। लेकिन वह अक्सर अपनी छोटी-छोटी झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।  

5379487