Logo
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने रविवार को अपनी शादी की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने संगीत नाइट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें कपल इस फंक्शन को खूब एंजॉय करते दिख रहा है। कपल ने तस्वीरों में अपने आउटफिट्स और स्टाइलिंग की झलक दिखाई है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है।

Rakul-Jackky Wedding: बीते दिनों एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 21 फरवरी 2024 को बॉलीवुड कपल ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ इन दिनों इंटरनेट पर खूब छाए हुए हैं। इसी बीच रकुल-जैकी की शादी के संगीत नाइट की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं जिसमें ये न्यूली वेड कपल एक दूसरे के साथ जमकर डांस करते और जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। 

रकुल-जैकी ने संगीत नाइट की तस्वीरें की शेयर
बीते दिनों रकुल-जैकी ने गोवा में धूम-धाम से शादी की थी, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वहीं आज रविवार को कपल ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल पर प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने फैंस को दिखाई हैं जिसे देख हर कोई उनपर ढेर सारा प्यार लुटा रहे है। रकुल- और जैकी ने अपनी शादी से संगीत नाइट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी कॉम्प्लिमेंटिंग लग रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

कपल के आउटफिट ने लूटी महफिल
रकुल सिल्वर शिमरी आउटफिट में काफी गॉर्जियस लग रही हैं। उन्होंने शिमर केप टॉप के साथ लंहगा पहना, साथ ही गले में सिल्वर ज्वेलेरी कैरी की है। तो वहीं जैकी भगनानी भी डीप ब्लू ब्लेजर कोट-पैंट्स आउटफिट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ संगीत नाइट के वेन्यू पर एंट्री लेते और डांस करते नजर आ रहे हैं। 

इंटरनेट पर छाईं रकुल-जैकी की शादी की तस्वीरें
कपल की इन तस्वीरों पर फैंस खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं। शादी के बाद से ही रकुल-जैकी सोशल मीडिया पर अपनी शादी समाारोह की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने गोवा में ग्रैंड वेडिंग का वीडियो भी शेयर किया था जिसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत फंक्शन की कुछ झलकियां दिखाई दी थीं। तो वहीं दोनों की शादी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी पसंद की जा रही हैं।  

5379487