Logo
election banner
बॉलीवुड के पॉपुलर कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में न्यूली वेड कपल एक दूसरे के साथ शादी की रस्में निभाते काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Pulkit-Kriti Wedding: बॉलीवुड के लव बर्ड्स पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने दिल्ली-एनसीआर के मानेसर की खूबसूरत लकेशन पर एक इंटीमेट समारोह में शादी की है। दोनों ने अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों व दोस्तों के बीच सात फेरे लिए हैं। वहीं फैंस कपल की शादी की तस्वीरों को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार में थे जिसके बाद अब फाइनली न्यूली वेड्स की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं।

पुलकित-कृति ने शेयर कीं शादी की तस्वीरें
16 मार्च, शनिवार को पुलकित-कृति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कंबाइंड पोस्ट के साथ अपनी शादी की फोटोज़ शेयर की हैं। तस्वीरों में कृति पिंक कलर के ब्राइडल आउटफिट में खूबसूरत दुल्हन बनीं दिख रही हैं। तो वहीं दूल्हें मियां पुलकित भी मिंट-ग्रीन रंग की शेरवानी में काफी डैशिंग लग रहे हैं। शादी की तस्वीरों में कपल एक-दूसरे का हाथ पकड़े बेहद खुश नजर आ रहे हैं। कृति अपने दूल्हेराजा पुलकित को माथे पर किस कर रही हैं, तो पुलकित भी अपनी दुल्हन के गले में मंगलसूत्र पहनाते नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कपल ने कैप्शन में एक कविता भी लिखी है जो उनकी प्यार भरी जर्नी को दिखाती है। कविता के साथ उन्होंने आखिर में लिखा- "...निरंतर, लगातार, बस तुम!"

आउटफिट ने खींचा ध्यान
शादी की तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान पुलकित की शेरवानी ने खींचा है। उनकी शेरवानी में गायत्री मंत्र देखने को मिल रहा है। उनकी शेरवानी का डिजाइन काफी अलग है और इसका रंग भी बेहद यूनिक है। मिंट-ग्रीन कलर की पुलकित की शेरवानी अन्य बॉलीवुड ग्रूम से काफी अलग है। तो वहीं कृति खरबंदा ने लाइट पेस्टल रंग या लाल जोड़ा छोड़ पिंक कलर करा लंहगा पहना है। इसके साथ कंदन की हैवी ज्वेलेरी पहनी है। हाथों में कलीरा बांधे कृति दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं फैंस भी न्यूली वेड्स की इन तस्वीरों पर ढेर सारा प्यार लुटाते हुए उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं।    

पंजाबी रीति-रिवाज से की शादी
आपको बता दें, पुलकित-कृति ने अपने होमटाउन दिल्ली में शादी की है। हालांकि उन्होंने दिल्ली से सटे हरियाणा के मानेसर में एक खूबसूरत लोकेशन पर स्थित होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस को अपना वेडिंग वेन्यू चुना। वहीं खबरों के मुताबिक, बीते दिन शुक्रवार (15 मार्च) की शाम कपल ने पंजाबी रीति-रिवाज़ों के साथ शादी के सात फेरे लिए। 

 

5379487